अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







तेजधार छुरी से पत्नी पर जानलेवा हमला करने वाला फ़रार पति हुआ गिरफ़्तार!

01 May 2023

no img

Anam ibrahim

7771851163

इंदौर/मप्र: वारदात तब सुर्खियों में आई जब दिनांक-29/04/2023 को थाना एरोड्रम पर डायल 100 के जरिए सूचना आई कि एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी पर धारदार खंज़र से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। एरोड्रम इलाक़े में मौज़ूद लक्ष्मणपुरा कॉलोनी इंदौर में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी के गले पर तेजधार खंज़र फेर दिया व पत्नी के गालों को चाकू से फाड़ दिया व तड़पती हुई पत्नी को लहूलुहान कर वारदात को अंज़ाम दे छूमंतर हो गया मौक़े पर मौजूद नुमाइंदो से सूचना हासिल होते ही तत्काल पुलिस घटनास्थल पर जा पहुची लेकिन वहां घायल पत्नी ओर हमलाकर्ता पति दोनों ही मौक़े से नदारत पाये गए लेकिन घटना स्थल के इर्दगिर्द लोगो से जानकारी मिली कि कुछ मुकामी लोग ज़ख्मी महिला को इलाज हेतु अस्पताल लेकर चले गए हैं । खाली हाथ उल्टे पाओं उसके बाद पुलिस को तत्काल एम वाय अस्पताल जाना पड़ा जहां घायल पत्नी ने अपने पति के ख़िलाफ़ कथन दिए बहरहाल पुलिस ने घायल के बयानों की बदौलत शून्य पर प्रकरण दर्ज कर लिया इस वारदात की मुक़म्मल तहक़ीक़ करने के बाद पता चला कि फ़रियादी लक्ष्मणपुरा कॉलोनी में एक किराए का घर ले पति करुण निवासी बैरागढ़ भोपाल हाल निवासी लक्ष्मणपुरा कॉलोनी इंदौर के साथ रह रही थी पति द्वारा चाकू से उसके गाल व गले पर गहरे घाव दे जानलेवा हमला किया गया । पुलिस ने घायल पत्नी के कथन को आधार बना आरोपी पति पर धारा 307,324 भा.दि.वि के तहत मामला पंजीबद्ध करलिया फ़रार आरोपी की तलाश की फ़िराक में भटकती पुलिस ने जिले के तमाम थानों के दरमियां फ़रार आरोपी की सूचना फैला दी एक टीम को फ़रार आरोपी को हिरासत में लेने के लिए उसके नातेदारों जानपहचान दोस्तयारो परिचितों के यहां रवाना कर दिया गया, साथ ही साथ इंटेलिजेंस के चंद नुमाइंदो को भी इस मामले में सक्रिय कर दिया गया । अभी तफ़्तीश का दौर चल ही रहा था कि उसी दौरान अचानक इंटेलिजेंस से सूचना मिलती है की पत्नी को चाकुओं से रक्तरंजित कर फरार होने वाला आरोपी करुण विश्वकर्मा अपनी सगी बहन के घर जिला होशंगाबाद जा के रह रहा है 

मामले की गम्भीरता को भांपते हुए  तुरंत थाना एरोड्रम से एक टीम जिला होशंगाबाद के लिए रवाना की गई खेर एक मामूली आरोपी की गिरफ्तारी में इंदौर जैसी पुलिस को 24 घंटे लग गए । फरार आरोपी करुण निवासी बैरागढ़ भोपाल हाल निवासी लक्ष्मणपुरा कॉलोनी इंदौर को को हिरासत में इंदौर लाया गया जहां आरोपी पति से वारदात के संबंध में लंबी पूछताछ की गई उसी दौरान आरोपी ने अपराध की घटना को अंज़ाम देना स्वीकार लिया अंत मे आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां न्यायालय के आदेश पर आरोपी को जिला जेल में दाख़िला मिल गया।

 बता दें कि एक पतिपत्नी के दरमियां गुज़री संगीन वारदात की कार्यवाही करते हुए थाना इन्चार्ज थाना एरोड्रम उनि कल्पना चौहान, उनि नरेन्द्र रघुवंशी, उनि मनमोहन सिंह, सउनि निर्मल पाटिल, प्रआर संजय मालाकार, प्रआर सुधीर राय, प्रआर राजू सिंह, प्रआर जगमोहन सिंह, आरक्षक अंकित की है ने मिलकर वाहवाही की कार्यवाही का मुशायरा लूटा। अभी एक जेल की तंगज़दा कालकोठरी में बंद तो दूसरी दवाखाने में दाख़िल फटे ताजा ज़ख्मो को दुरुस्त करने के लिए इलाज करवा रही है खेर फिजूल है ऐसी ज़िन्दगी जिसमे तू भी बेक़रार वो भी बेक़रार।

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात महिला अपराध


Latest Updates

No img

Capital corona toll reaches 12 positives within 12 days, 3 fresh cases found


No img

Heavy police force deployed at Bhopal's Congress office, does Bhagwat feel threatened by Congress workers handing him the Tricolour?


No img

बीजेपी के नेताओ ने पहले हनुमान को दलित फिर जाट और अब मुसलमान बना डाला!!


No img

क्या विधायक मसूद को भी आज़म खान की तरह जेल पहुचाने की है तैयारी??


No img

Fake police officers nabbed by Bhopal crime branch, used to raid deserted houses before theft


No img

CM Shivraj, HM Narottam & DGP flags off green signal to 75 m long tricolour flag foot march of Bhopal police


No img

सूनसान जगह चल रहा था दूध का काला कारोबार, क्राइम ब्रांच ने नकली दूध का टैंकर पकड़ा


No img

हवस का भूखा भेड़िया बना हमीदिया हॉस्पिटल अधीक्षक!!!


No img

लंबे वक़्त से जंगल मे जिंदा बन्दूक के कारखाने में कैसे दाख़िल हुई मप की बड़वानी पुलिस???


No img

MP: Overloaded bus filled with migrant labourers of Chhatarpur overturned at Jhansi Gwalior, two killed several injured


No img

Gruesome rape case comes in light in Bhopal's Nishatpura area, 7 yr old raped inside temple premises


No img

Indore: Student accuses Vijay nagar TI and police of bribery & brutal violence inside TI’s cabin


No img

कल इंतज़ार करेंगे प्रदेश के 6 हजार 655 मतदान केंद्र आप के आने का !!!


No img

क्या आप के मौहल्ले में भी है चकला???


No img

भोपाल कलेक्टर लवानिया बोले- लॉ एंड ऑर्डर को देखते हुए कर्फ्यू लगाया; देर रात लिया जाएगा निर्णय