अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







वरिष्ठ अधिवक्ता यावर खान के जन्मदिन का जशन वकीलों ने मिलकर बनाया।

10 Apr 2023

no img

Anam Ibrahim

7771851163


शहर की आन बान शान यावर खान क़ी इफ़्तार पार्टी में शामिल हुई हज़ारो की भीड़। भाजपा, कांग्रेस के क़द्दावर नेतागण के साथ साथ अफ़सरो, पत्रकारो व अधिवक्ताओं का हुज़ूम भी यावर खान की इफ़्तार पार्टी में शरीक होता नज़र आया।


जनसम्पर्क Life


भोपाल/मप्र : जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इन दिनों रमज़ान के महीने में नेकियों को बटोरने की चाह के चलते इफ़्तार पार्टी का चलन शहर भर में जोरो पर है। इबादतगाहों के साथ साथ कई इफ़्तार पार्टी सियासी भी सजती दिख रही है तो कई पारिवारिक व कई मोहल्लेदारी हलकों के दरमियां इफ़्तार के दस्तरख्वान बिछते नज़र आ रहे है। ऐसे मुबारक़ महीने मे आज भोपाल के निडर झुझारू वक़ालती वरिष्ठ अधिवक्ता यावर खान का जन्मदिन भी था। इस ख़ास मौक़े पर सादगीपसंद यावर खान की ज़ानिब से इफ़्तार पार्टी रखी गई थी जहां उनके चाहने वालो का भारी मंज़मा जमा हुआ था। इफ़्तार के दस्तरख्वान पर उनके चाहने वालो का हुजूम उमड़ता नज़र आ रहा था। पूर्व महापौर आलोक शर्मा, धुर्व नारायण सिंह व सैकड़ो उचे कद के नेतागणों की उपस्तिथि भी इस इफ़्तार पार्टी में दर्ज़ हुई, इसमें कोई शक नही की भोपाल राजधानी के क़ाबील वकीलों के लश्कर में एक बड़ा नाम यावर खान का भी है। जिन्होंने जान की परवाह न करते हुए सफ़ेद पौशाक रसूखदारों ओहदेदारों के गुनाहों को वकालती अमलीजामा पहन बेनाक़ाब किया है। यावर खान की पैरवी के थोकबंद जजमेंट जग ज़ाहिर है, हालांकि की अधिवक्ता यावर खान किसी भी राजनीतिक पार्टी से नही जुड़े है लेकिन भाजपा/कांग्रेस पक्ष विपक्ष के कई नामचीन नेता भोपाल इन्दौर व प्रदेश के कई सत्र न्यायालयों में यावर खान से अपने प्रकरणों की पैरवी करवाने की चाह रखते है। दरअसल यावर खान ने अदालती वक़ालत में खाली नाम ही नही कमाया बल्कि अपने पक्षकारों का भरोसा भी जीता है। अब तक यावर खान द्वारा सैकड़ो बेकसूरों को न्यायालयों से इंसाफ़ भी दिलवाया जा चुका है जिन बेकसूरों के चेहरों की मुस्कुराहटें यावर खान के लिए दुआओं का सबब है। खैर आज वरिष्ठ अधिवक्ता की इफ़्तार पार्टी में 

भोपाल के वकीलों की एकता अदालत के बाहर भी नज़र आई है।

अधिवक्ता संजय गुप्ता, अधिवक्ता शारिक चौधरी, अधिवक्ता आबिद खान, अधिवक्ता हफीज बैग, अधिवक्ता फैजुद्दीन सिद्दीकी, अधिवक्ता खालिद खान, सीमा सक्सेना (पार्षद), आसिफ जकी, मेहबूब अंसारी (पूर्व स्टेट बार चेयरमैन), पीसी कोठारी (भोपाल बार अध्यक्ष), सुशील श्रीवास्तव (भोपाल बार काउंसिल सेक्रेटरी), वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ सैयद अब्दाल हुसैन, अधिवक्ता खालिद हफीज, अधिवक्ता ज़फ़र राजा, अधिवक्ता वाहिद खान अधिवक्ता मनीष यादव, अधिवक्ता सारांश जैन, अधिवक्ता फुरकान खान, अधिवक्ता गुलरेज उस्मानी, अधिवक्ता आमीर उल्लाह खान, अधिवक्ता तारिक़ व थोकबंद अदालती काले कोर्टधारीयों का हुजूम एक साथ नज़र आया बता दें कि इंसाफ़ की पैरवी करते इन काले कोट के वकीलों के अंदर आपसी एकता का एक लश्कर छुपा है भले ही एक दूसरे के दरमियाँ वकीलों में आपसी खटास हो लेकिन मुसीबतों का मुक़ाबला यह सब मिलकर करते है। बहरहाल भोपाली वकीलों की एकता जिंदाबाद करते हुए वरिष्ठ अधिवक्ता यावर खान के जन्मदिन पर जनसम्पर्क Life उनकी लंबी उम्र की तहदिल से दुआएं करता है।

मध्यप्रदेश ताज़ा सुर्खियाँ खबरे छूट गयी होत सालगिरह


Latest Updates

No img

दोषी कितना भी बड़ा हो बख्शा नहीं जाएगा: बाला बच्चन


No img

Ps MP नगर: सलाखों के पीछे जाने से पहले बेवफ़ा आशिक़ हुआ छू!!!!


No img

सर्वशक्तिमान हनुमानजी की सालगिरह की आप सभी देशवासियों को मुबारक़बाद!


No img

?Belated happy birthday STF SP Rajesh singh bhadauriya?


No img

अब होगी नारी सुरक्षा और भी मज़बूत!! सुनो न !!WE CARE FOR YOU!!


No img

क्रिस्मस पार्टी बनाकर महिला मित्र को हॉस्टल छोड़ने आए युवक को अज्ञात आशिक़ ने मारी गोली!!


No img

Madhya Pradesh gets 14 more IPS posts, Center issues notification


No img

Special CBI court Bhopal sentences 7 years of imprisonment in Vyapam case


No img

जयवर्धन की जुबां पर चढ़ा 4200 करोड़ का चकना!!


No img

After Burhanpur & Khandwa BJP wins in Satna, CM Shivraj expresses heartfelt gratitude


No img

असिस्टेंट प्रोफेसरों का धरना, कहा-जब तक मांग पूरी नहीं हो जाती जारी रहेगी हड़ताल


No img

Ratibad police nabs ‘Jilabadar’ criminal Bablu Chambal with 315 bore katta and 2 live cartridges


No img

Gwalior Deputy Commissioner Atibal’s daughter-in-law accuses entire family of black magic and dowry harassment


No img

मौत की डोर लाखो के (चायना मांझे) के साथ मुजरिमों को इन्दौर क्राइम ब्रांच ने लिया हिरासत में!!


No img

Bookies arrested betting in Asia Cup Cricket match by Crime Branch & Jabalpur Police