अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







महीनेभर बाद फ़रार ईनामी क़ातिलों तक पहुचे जबलपुर पुलिस के हाथ!!

15 Jan 2023

no img

Anam Ibrahim

7771851163


क़रीब दर्जनभर मवालीयों की गैंग ने विकास उठा दूर ले जा इस हद तक मारा की तड़पतड़प के विकास की मौत हो गई फिर क्या था, दूसरे दिन रैलवे की पटरियों के दरमियाँ एक लाश मिली ....


जनसम्पर्क Life News Network 

आगे क्या हुआ जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें

 

जबलपुर के थाना पनागर में आज से तक़रीबन महीनेभर पहले मतलब दिनांक 14-10-22 की दोपहर लगभग 2 बजे के आसपास विनय पटैल निवासी महगंवा परियट पनागर ने अपने भाई विकास पटेल की हत्या की लिखित शिकायत पुलिस के हाथ मे थमा दी थी कि उसके भाई का नाम विकास पटेल है जिसकी उम्र 25 वर्ष है जिस की हत्या हो गई , दरअसल में विनय पटेल रोज की तरह दिनांक 13-10-2022 को भी सुबह 07 बजे से अपने खेत गया था शाम जब में खेत से घर वापस आया तब मैरे पिताजी विजय पटेल ने पूछा कि विकास कहां है? विकास रात भर घर नहीं आया ,पिता के सवाल का विनय के पास कोई जवाब नही था अभी दोनों बाप बेटे कसमकस में उलझे ही थे कि अचानक विनय के पास अरविंद तिवारी का फोन आ जाता है फ़ोन उठाने पर अरविंद ने बताया कि विकास के बारे में कुछ पता चला है ये सुनते ही वह अरविंद तिवारी के घर की और चल दिया जहां अरविंद ने बताया कि

कल रात को चन्डी माता मंदिर के पास भारत लोधी की दुकान के सामने विकास के साथ झगड़ा हुआ है तथा एक डेड बॉडी आधारताल स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक में मिली है, अरविंद की बाते सुन विनय बेचैन हो उठा और तत्काल वो और अरविंद रेल्वे लाईन के पास लाश को देखने के लिए निकल पड़े वहां संजीव पटेल ने बताया कि मोनू गोटिंया, सत्येन्द्र गोटिंया, कन्हैया गोटिया, 17 वर्षिय किशोर और अन्य लोग थे जिनका विकास के साथ कल रात में 10-30 बजे विवाद हो रहा था वह जहॉ चन्डी दाई के यहां से जा रहा था तो उसने विवाद होते देखा था तथा वह वहां से चला गया था ।

  उसके बाद वह एवं अरविंद तिवारी और संजीव के साथ रेल्वे ट्रेक आधारताल स्टेशन के पास करौंदा ऋषि नगर से होते हुए जाने लगे रास्ते मे तभी वहां पर एक महिला से पूछने पर महिला ने उन्हें बताया कि एक लड़के की बॉडी रेल्वे लाईन पर मिली थी जिसको पुलिस वाले ले गए है ये सुन फ़ौरन तीनों लोग मेडिकल कॉलेज पहुचं रेल्वे लाईन पर मिले शव को देखा जो उसके ही भाई विकास का था। दिनांक 12-10-022 को राहुल गोटिया, मोनू गोटिया, सत्येन्द्र गोटिया, कन्हैया गोटिया, ढक्कन उर्फ विशाल, रोहित ठाकुर, 17 वर्षिय किशोर एवं अन्य ने उसके भाई विकास को चन्डी दाई के पास से उठा ले जाकर भाई विकास के साथ मारपीट कर ट्रेक पर डाला दिया था , सभी लोगों ने एक राय होकर उसके भाई विकास की बेदर्दी से हत्या कर दी थी। शिकायत पर राहुल गोटिया, मोनू गोटिया, सत्येन्द्र गोटिया, कन्हैया गोटिया, ढक्कन उर्फ विशाल, रोहित ठाकुर, 17 वर्षिय किशोर एवं अन्य के विरूद्ध धारा 302, 147, 149 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। बाकी बचे क़ातिल वारदात के बाद फ़रार हो गए थे लिहाज़ा फरार आरोपियों की तलाश के लिए सक्रिय हो गई राहुल गोटिया उम्र 22 वर्ष एवं सत्येन्द्र गोटिया उम्र 25 वर्ष , कन्हैया गोटिया उम्र 22 वर्ष तीनों निवासी ग्राम महगवॉ तथा रोहित ठाकुर उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम इमलिया एंव 17 वर्षिय किशोर को गिरफ्तार तो कर लिया गया था लेकिन प्रकरण के तीन आरोपी फरार हो गए आरोपी मोनू गोटिया, ढक्कन उर्फ विशाल कोल एवं बोबिल उर्फ संजय घटना के बाद से सकूनत से फरार हो गये थे, जिनकी गिरफ्तारी हेतु सम्भावित स्थानो पर दबिश दी गयी किंतु गिरफ्तारी नहीं की जा सकी।  

           एसपी जबलपुर द्वारा उपरोक्त फरार तीनों आरोपियेां की गिरफ्तारी पर 5000-5000 /- (प्रत्येक पर पॉच-पॉच हजार) का ईनाम भी उद्घोषित कर दिया गया था। तीनों फरार आरोपियेां की गिरफ्तारी हेतु लगातार प्रयास किये जा रहे थे। थाना प्रभारी पनागर विजय अम्भोरे के नेतृत्व में गठित ठीम द्वारा विश्वसनीय मुखबिर की सूचना पर फरार आरोपी ढक्कन उर्फ विशाल कोल उम्र 19 वर्ष निवसाी महगवॉ परियट थाना पनागर को ग्वारीघाट से एवं बोबिल उर्फ संजय कोल उम्र 23 वर्ष महगवॉ परियट पनागर को ग्राम गौरहा थाना सिहोरा से गिरफ्तार कर दोनों को प्रकरण में विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश करते हुये न्यायिक अभिरक्षा मे जेल भेज दिया गया।

फरार क़ातिलों की गिरफ्तारी की सफलता का सेहरा इन के सर हत्या के प्रकरण में फरार पॉच-पॉच हजार रूपये के ईनामी आरोपियों को पकडने में थाना प्रभारी पनागर विजय अम्भोरे के नेतृत्व में उप निरीक्षक आकाश दीप, सहायक उप निरीक्षक कैलाश मिश्रा, मिथलेश त्रिपाठी, प्रधान आरक्षक राममिलन रजक, आरक्षक विनय जायसवाल, देशपाल ठाकुर, रूपेश सहारे, विवेक चौधरी की सराहनीय भूमिका रहीं।

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात गम्भीर अपराध


Latest Updates

No img

NIA takes over the case of Hizb-ut-Tahrir (HuT), from Madhya Pradesh Anti Terrorist Squad


No img

विधायक आरिफ मसूद बोले, मप्र में लागू हुआ NRC तो छूड़ दूंगा विधायकी


No img

44 साल बाद 1978-79 बैच केदो राज्यों के ख़ाकीधारी अफसर आज होंगे एक साथ!!!


No img

Bhim Army organization demonstrates strength in the capital Bhopal , grand convention organized at BHEL Dussehra ground


No img

रंगीन हुई ख़ाकी: पुलिस कमिश्नर के लश्कर ने सामूहिकरूप से उड़ाया गुलाल !


No img

Mass Family suicide in MP’s Bhind, strangled daughter only alive member left


No img

Mass movement of Karni Sena continues on day 2 as well, heavy police force deployed near BHEL area in Bhopal


No img

भोपाल में ब्लैक फंगस से पीड़ित भर्ती मरीज़ के परिजनों को अब होना पड़ रहा इस दवा के लिए परेशान


No img

Gwalior: Retired SDO kills himself with his gun, suicide note blames daughter in law


No img

Bajrang Dal members stage protest against namaz inside DB mall of Bhopal by singing bhajans


No img

Not only for making a little boy sit on his chair, here are all the reasons why we love Dindori Collector Vikas Mishra


No img

PM virtually addresses the training programme of newly appointed teachers held at CM House in Bhopal today


No img

EOW registers FIR against real state company's director who sold Municipal Corporation's land


No img

Punjab: Captain Amarinder changes his twitter bio, congress name vanishes


No img

Two FIRs lodged in Madhya Pradesh against film maker Leena over ‘Kaali’