अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







65 वर्षीय बुजुर्ग को घर मे घुसकर उतारा मौत के घाट, हत्या कर आरोपी फ़रार!!

11 Jan 2023

no img

Anam Ibrahim

7771851163

Ps पिपलानी


भोपाल/मप्र: भेल नगर के 65 वर्षीय निवासी दिलीप MPEB से रिटायर्ड तो हो गए थे लेकिन तन्हाई अकेलापन उनका नसीब बन गया था। कुछ वक़्त पहले दिलीप की पत्नी ने इस नामुराद दुनिया से रुखसती ले पति का साथ छोड़कर चले गई तो बेटा बैंगलोर में शिफ्ट हो गया। बची एक बेटी थी जो जोब के सिलसिले में पूना में बस गई थी। अब दिलीप को 65 की उम्र में भी खुद का ख़्याल खुद ही रखना पड़ता था दिलीप रोज पड़ोसी के साथ running करने जाया करते थे। अपनी सेहत का बहुत ख़्याल रखा करते और अपनी उम्र के बुज़रूगो के साथ अपना अकेलापन बाटा करते थे। कुछ दिनों से दिलीप बहुत खुश थे क्योंकि आज 11/01/23 को उनकी बेंगलोर की फ्लाइट थी वो अपने बेटे के पास जाने वाले थे। बता दूं कि एक मर्द पहाड़ को डाह सकता है, ज़मीं का सीना चीर सकता है। ज़माने के दरिया पार कर सकता है लेकिन बूढापे में घर के अंदर तन्हा नही रह सकता। खैर कल शाम दिलीप बहुत खुश थे दिलीप अपने पड़ोसी दोस्त के साथ Jogging करते हुए अपने बच्चों की तारीफ़ों के क़सीदे पढ़ रहे थे और खुश भी क्योंना होते क्योंकि आज सुबह की फ्लाइट से उन्हें अपने बेटे के पास जो जाना था। रोज की तरह दिलीप Jogging के बाद अपने घर ये सोच कर पहुंचे की सुबह के सफ़र की तैयारियां करनी है। पड़ोसी साथी भी उनके अकेलेपन की क़िल्लत से वाकिब था आज पड़ोसियो को भी खुशी थी कि दिलीप अपने बच्चों के पास जा रहे हैं। भागते भागते घर के बाहर पहुंचे दिलीप ने अपने पड़ोसी साथी से अलाहीदगी इख़्तेयार और भेल नगर में 50 नम्बर के अपने घर मे चले गए लिहाज़ा कुछ समय के बाद पूना से दिलीप की बेटी अपने पापा को फ़ोन लगाने लगी लेकिन बार बार फ़ोन करने के बावजूद भी जब दिलीप ने फ़ोन नही उठाया तो बेटी की बेचैनियों में इज़ाफ़ा होने लगा तक़रीबन रात 10 बजे बेटी ने पड़ोसी अंकल को कॉल कर अपने पिता दिलीप का हाल जानना चाहा जब पड़ोसी ने दिलीप के घर जाकर देखा तो दिलीप फर्श पर पड़े थे। उनके पैर बंधे हुए थे। सर से बहुत ज़्यादा खून बह रहा था शरीर पर कई ज़ख्मों के निशान थे मौक़ा-ए-वारदात पर पड़ोसी की आंखे फ़टी की फटी रह गई। आननफानन में पड़ोसियों ने थाना पिपलानी को सूचना दी मौक़े पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर तहक़ीक़ चादर बिछाई तो दिलीप की लाश के बाद घर का मुआयना किया जहां घर की अलमारियों को खुला व भिकरा हुआ पाया मौज़ूदा जिंदा मंज़र को देखकर देर नही लगी कि किसी ने लूट के इरादे से दिलीप को मौत के घाट उतार दिया। अरे लूट ही करनी थी बेरहम बेहनचोदो को तो कर लेते एक तन्हा उम्रदराज़ को इस तरह बेरहमी से मारना तो नही था। खैर पिपलानी पुलिस ने ज़ुर्मनामा नम्बर 32 पर अज्ञात क़ातिलों के ख़िलाफ़ ताज़रातेहिन्द दफ़ा 302 का मुक़दमा दर्ज़ कर लिया, तो वहीं बाप की मौत की ख़बर मिलते ही बेटी पूना से भोपाल पहुंच गई, बेटा भी कुछ वक़्त में बेंगलूर से भोपाल पहुंच जाएगा। आज श्मशान में एक बाप नही बल्कि असुरक्षा की लाश जलेगी।

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात हत्या चोरी


Latest Updates

No img

544 ASIs promoted all over Madhya Pradesh to the post of Sub-Inspectors


No img

Criminal on run since 27 years nabbed by Hanumanganj police during combine patrolling of Bhopal Police in Saturday night


No img

MP: Shivraj's reign blacklists 9 corrupted companies, Kakkad and Parashar to face the heat


No img

Daughter of former jail SP Usha Raj, arrested in connection with Rs 15 crore DPF-GPF scam of Ujjain's Central Bhairavgarh Jail.


No img

EOW makes clerk Keswani's wife too accused in corruption case, most of the assets in Naina Keswani's name


No img

Chief Justice bench of Delhi High Court recuses from hearing review plea against appointment of Justice DY Chandrachud as CJI


No img

500 Amarnath pilgrims pilgrims of MP stuck in J&K, internet issue disrupt contact from relatives


No img

Different units of police take out tricolor march past in Indore


No img

Voting started from 7AM in the Capital, 380 candidates for mayor & councillors


No img

Where people maintain distance due to fear of corona victims, Doctors of Bhopal are making female corona victims a morsel of lust!


No img

MD ड्र्ग्स नशे के सौदागरों से सौदेबाज़ी क्राइम ब्रांच पर पड़ेगी भारी!!*


No img

Is teaching secondary than preaching? Teachers seen offering namaz in CM Rise School at Bhopal's Jahangirabad


No img

लॉकडाउन में सड़को के छोटे व्यापारियों के रोज़गार पर विचार करे सरकार!!


No img

जो स्वास्थ्यकर्मी बार बार फोन करने पर भी नहीं पहुंच रहे टीका लगवाने उनके घर दस्तक देगी टीम


No img

South African cheetahs into a wildlife sanctuary in Madhya Pradesh by August