अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







भोपाल से फ़रार चल रही फर्जी Lady SDM को इंदौर क्राइम ब्रांच ने अन्य मामलों में किया गिरफ़्तार

09 Sep 2022

no img

भोपाल से फ़रार चल रही फर्जी Lady SDM को इंदौर क्राइम ब्रांच ने अन्य मामलों में किया गिरफ़्तार


Anam Ibrahim

7771851163


भोपाल/इंदौर: चंद महीनों पहले भोपाल के मिसरोद इलाक़े में हुई  एक शादी में नक़ली SDM बनकर इंदौर से आई शातिर लेडी नीलम पारासर को इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक नकली पुलिस के साथ दबोच लिया। नीलम जब भोपाल में हुई शादी में शामिल होने आई थी तब भी उसके साथ एक फर्जी वर्दीधारी पुलिस वाला भी मौज़ूद था। बहरहाल मिसरोद पुलिस द्वारा फर्जी पुलिस पर कार्यवाही की गई थी लेकिन शातिर नीलम पारासर थाना पुलिस की आंख में धूल छोक्कर फ़रार हो गई लेकिन हाल ही शासकीय दास्तावेज तैयार कर लोगो से नोकरी के नाम रक़म वसूलते हुए फर्जी SDM को इंदौर क्राइम ब्रांच ने दबोच लिया । 


क्लिक करें और जाने पूरा मामला .....


इंदौर: नकली SDM अधिकारी बनकर लोगों के साथ ठगी करने वाली शातिर महिला आरोपी क्राइम ब्रांच इंदौर की के लगी हाथ ,क्राइम ब्रांच इंदौर को हासिल हुई शिकायत में महिला आरोपी के द्वारा खुद को SDM बताकर व प्रशासनिक अधिकारियों के नाम से कूटरचित दस्तावेज बनाकर फरियादियों को शासकीय विभागों में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए हड़प के लंबे वक़्त से धोखाधड़ी के ज़रिए आम लोगो के साथ ठगी कर रही नीलम अब हवालात में बंद खोल रही है और भी राज । 

महिला आरोपी के द्वारा अलग–अलग विभागो में नौकरी दिलाने के नाम से फर्जी नियुक्ति आदेश बनाकर झूठा आश्वासन देते हुए कई लोगो से  ठगी की वरदात कबूली जा रही है।

महिला आरोपी के ख़िलाफ़ थाना अपराध शाखा में धोखाधडी सहित अन्य धाराओं में किया गया अपराध दर्ज कर लिया गया है

इंदौर -दिनांक 08 सितंबर 2022- अपराध शाखा में फरियादी के द्वारा आरोपी नीलम पराशर के विरुद्ध नौकरी दिलाने के नाम पर 2 लाख  रूपये लेकर धोखाधड़ी करने की शिकायत प्राप्त हुई थी जिसकी जांच फ्रॉड इंन्वेस्टीगेशन सेल टीम द्वारा कराई गई ।

शिकायत में जॉच करते हुए पाया गया कि महिला आरोपी- नीलम पाराशर पति अनिरुद्ध पाराशर निवासी– 105 गली नं 2 शिखरजी नगर,तेजाजी नगर इंदौर के द्वारा फरयादी से संपर्क कर स्वयं को SDM अधिकारी बताकर, कलेक्टर कार्यालय में गार्ड की नौकरी दिलाने के नाम एवं "कार्यालय जिला दंडाधिकारी जिला इंदौर मध्य प्रदेश" के नाम का पत्र लिखा नौकरी का फर्जी नियुक्ति पत्र फरियादी को देते हुए , फरियादी से 2,00,000/– रुपए प्राप्त कर उसको गुमराह करते हुए की थोड़े दिन में नौकरी लग जाएगी और उसे फर्जी ड्रेस और आईडी कार्ड देकर झूठ बोलकर न तो फरयादी को नौकरी दिलवाई और न ही पैसे वापस किए और धोखाधड़ी की गई। जिस के बाद फरियादी की शिकायत पर थाना अपराध शाखा में अपराध धारा 420, 419, 467, 468, 471, 170, 34 भादवी का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

इसी प्रकार अन्य आवेदकों के द्वारा क्राइम ब्रांच इंदौर में शिकायत की थी जिनमें

1) आवेदक से महिला आरोपी नीलम के द्वारा संपर्क कर स्वयं को सुपर वाइजर 10 स्टार एवं SDM अधिकारी बताते हुए साथ ही गाड़ी पर मध्य प्रदेश शासन लिखवाकर झांसे में लेते हुए आवेदक को फर्जी नियुक्ति पत्र देकर जिसमे फरियादी को वार्ड क्रमांक–75 पत्थर मुंडला में जोनल अधिकारी के पद पर 45 हजार सैलरी के साथ नौकरी दिलाने और आवेदक की पत्नी को 35 हजार सैलरी के साथ महिला बाल विकास परियोजना में सुपरवाइजर के पद पर नौकरी का फर्जी नियुक्ति पत्र देते हुए आवेदकों से कुल 7,50,000/– रुपए प्राप्त करे  ना नौकरी दिलाई और न ही फरियादी के पैसे वापस किए और धोखाधडी की गई ।


(2) महिला आवेदक को महिला आरोपी नीलम पाराशर के द्वारा सुपर वाइजर 10 स्टार एवं SDM अधिकारी बताकर महिला बाल विकास विभाग के देवगुराडिया स्थित  ग्रुप सिद्धि विनायक सेक्टर 3/2 के सानिध्य कार्यालय में 35 हजार रुपए महीना सैलरी का झूठ बोलकर सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर महिला फरियादी 3,50,000/– रुपए प्राप्त कर उसको गुमराह करते हुए की थोड़े दिन में लग जाएगी नौकरी जैसे झूठ बोलकर न तो आवेदक को नौकरी दिलवाई और न ही पैसे वापस किए।

3) महिला आवेदिका की साड़ी की दुकान से 74,000/– रुपए के  कपड़े नीलम पाराशर द्वारा खरीदकर स्वयं को देपालपुर SDM बताकर नगद पैसे नही है बोलते हुए  फर्जी बैंक चेक देकर आज दिनांक तक पैसे नही देकर धोखाधड़ी की है ।

महिला आरोपी नीलम पाराशर के विरुद्ध धोखाधड़ी का अपराध पंजीबद्ध कर उक्त शिकायतो की जांच कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही थाना क्राइम ब्रांच इंदौर द्वारा की जा रही है।

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात घोटाले गम्भीर अपराध


Latest Updates

No img

हनीट्रैप मामले में भोपाल पुलिस पर लगे गम्भीर आरोप, क्राइम ब्रांच में 2 महीने पहले की गई थी शिकायत दर्ज


No img

Court terms Ajay singh guilty in Sadhna Singh and CM Shivraj defamation case


No img

Gwalior's Simranpreet Kaur aka lady don's story is the hopeless world we have made for girls living in our society


No img

आधी रात माँ के साथ होता रहा ब्लात्कार बेटा-बेटी नींद में वारदात से बेख़बर!!


No img

क्या लॉकडाउन में ईद के लिए खुले बाज़ारो में तैयार हो रहे संक्रमित भीड़ बम?!


No img

Capital's Jahangirabad police neglects Hon'ble Courts & DGPs orders, photos of accused with handcuffs goes viral


No img

शासकीय स्कूल में ज़ंजीरों से बांध युवक को आग से धड़काकर किया ख़ाक!!!


No img

Violence reported in various parts of Madhya Pradesh during Panchayat polls


No img

बंद घर के ताले तोड़ चोरी करने वाले चोर को नगदी व ज़ेवरात के साथ किया गिरफ़्तार!!


No img

शहरी पत्रकारों की होली में रंगों ने मचाया हंगामा कहा तुम सब बेरंग अच्छे नही लगते!


No img

Ayushman Bharat Scam: Irregularities found in 18 hospitals, 47 hospitals raided


No img

Acid attack on woman in Bhopal by husband, was currently living separately from violent husband


No img

PS कोलार: कार के अंदर सट्टा खेल रहे थे बाप बेटे, पुलिस ने दबोचा


No img

एक दो.. बड़ते-बड़ते बर्थडे पर दोस्तों की फ़ौज तैयार हुई जितेंद्र पाठक के जन्मदिन पर!!!


No img

Delhi High Court asks Delhi State Legal Services Authority (DSLSA) to formulate a programme to educate teenagers on posting intimate content on social media/ internet