अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







PS अशोका गार्डन: चाकूओं से गोदकर सिक्योरिटी गार्ड की हत्या, पुलिस जांच जारी

04 Sep 2019

no img

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक सिक्योरिटी गार्ड की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र स्थित मसाले की फैक्ट्री में तैनात था। जिसकी धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्यारे ने गार्ड के पेट और पसली पर आठ से दस वार किए। पुलिस ने मृग कामय कर शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को इस वारदात के पीछे किसी करीबी के होने का संदेह है।

जानकारी के अनुसार, 50 वर्षीय प्रताप लोधी गायत्री नगर, अशोका गार्डन में परिवार के साथ रहता था। वह मूलत: पठारी का निवासी था। वह गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र स्थित सोम—ओम इंटरप्राइजेस नामक फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड के पद पर तैनात था। इस फैक्ट्री के मालिक अलकापुरी निवासी सागर पिंदवानी हैं। सोमवार रात आठ बजे प्रताप सिंह ड्यूटी पर आए थे। मंगलवार सुबह आठ बजे जब दूसरा गार्ड सांझा राम फैक्ट्री पहुंचा तो देखा कि मुख्य द्वार खुला था। अंदर पहुंचने पर देखा कि प्रताप सिंह अचेत पड़े हुए थे। इसके बाद उसने और लोगों व फैक्ट्री के मालिक को इसकी जानकारी दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि मृतक के पेट और पसली में नुकीले और धारदार हथियार से आठ से दस वार किए गए। मृतक गार्ड के हाथ में फैक्ट्री के मेन गेट की चाबी मिली है। घटनास्थल पर संघर्ष के कोई निशान नहीं मिले हैं, जिससे लगता है कि किसी परिचित ने घटना को अंजाम दिया है। वहीं पुलिस को फैक्ट्री के एक गोदाम के ताले टूटे मिले हैं और यहां दराज में रखे 37 हजार रुपए गायब हैं। पुलिस को अंदेशा है कि चोरी की नीयत से घुसे बदमाश ने वारदात को अंजाम दिया होगा। पुलिस ने दो-तीन संदेहियों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ जारी है।

जिस जगह प्रताप सिंह की लाश मिली है, ठीक उसके सामने सीसीटीवी कैमरा लगा है, लेकिन शार्ट सर्किट की वजह से रात में कैमरे बंद कर दिए गए थे। गोदाम में भी सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, लेकिन घटना के समय बंद थे। अशोका गार्डन टीआई का कहना है कि पुलिस की तीन टीमें जांच में लगी हुईं हैं। जल्द ही हत्याकांड का पर्दाफाश किया जाएगा।

मध्यप्रदेश


Latest Updates

No img

India’s situation similar to Sri Lanka- Digvijay on debt and inflation in Lanka


No img

सफ़ल रहा इंदौर पुलिस कमिश्नर प्रणाली में आज जनसुनवाई का दिन!


No img

Mother herself strangled new-born twins due to poverty, Bhopal Police arrests murderer


No img

Election commission asks to remove Modi hoardings at petrol pumps from five contested States within 72 hours


No img

किसानों के खेतों पर बाहुबली बिल्डर्स का कब्ज़ा, महिलाओं की बेदर्दी से हुई पिटाई!!


No img

Blind Kidnappers की collar पे पहुँचा भोपाल पुलिस का हाथ!!


No img

४ वर्ष पहले राजधानी में धर्मस्थल विवाद पर सौहार्द्र बनाने की अहम भूमिका अदा करने वाले DTC अरविंद सक्सेना और SP सतना को वीरता पदक


No img

हवस का भूखा भेड़िया बना हमीदिया हॉस्पिटल अधीक्षक!!!


No img

राहगीर बन रहे लगातार लूट का शिकार, थाना गोविन्दपुरा पुलिस पूरी तरह लाचार!!


No img

Narendra Singh Tomar backs up Uma Bharti on liquor ban in Madhya Pradesh


No img

Mass movement of Karni Sena continues on day 2 as well, heavy police force deployed near BHEL area in Bhopal


No img

होटल में दंपत्ति ने दो बच्चों सहित खाया जहर, दंपत्ति की मौत


No img

Our correspondents literally found 8 out of 10 party goers drunk tonight, let's see how many Bhopal police finds while they drive on streets


No img

Daughter of former jail SP Usha Raj, arrested in connection with Rs 15 crore DPF-GPF scam of Ujjain's Central Bhairavgarh Jail.


No img

Bhopal: IAS falls prey to online fraud while buying liquor, case registered