अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







On-line फ़रार क्रिकेट का सट्टा किंग चढ़ा जबलपुर पुलिस के हत्ते!!

28 Sep 2022

no img



Anam Ibrahim

7771851163


जबलपुर: संगीन अपराधों की फसलें बोते इस शहर में कहीं इत्मीनान की बंजर ज़मी नही बची जहां खुद को हिफाजत के दायरे में सलामत समझने का गुमां पाला जा सके। ख़ैर अपराध की जैसे ही फसले लहराते दिखती है तो पुलिस प्रोफेशनल किसान बन हाथों में हसिया ले काटने लग जाती है । अभी कई संगीन अपराधों के खेत काट कर जबलपुर पुलिस सुस्ताने बैठी ही थी कि अचानक ऑनलाइन पोली हाउस में किर्केट के नाम पर सट्टे के पौदे पनप गए लिहाज़ा जैसे ही ऑन लाईन आई.डी. प्रोवाईड कर क्रिकेट का सट्टा खिलवाने वाले स्टोरी किंग गुरूमुख अहूजा को पुलिस पकड़ने गई तो स्टोरी फरार हो गया

आगे क्या हुआ सिर्फ़ एक क्लिक में जाने.....


जबलपुर: पुलिस अधीक्षक जबलपुर  सिद्धार्थ बहुगुणा के जरिए  जिले मे पदस्थ सभी राजपत्रित अफ़सरो व थाना अध्यक्षों को संगठित जुआ, सट्टा/क्रिकेट का सट्टा खिलाने वालों को चिन्हित करते हुये प्रभावी कार्यवाही हेतु फ़रमान ज़ारी किया गया था। जिसके बाद पुलिस को ख़ास मुखबिर से सूचना हासिल हुई कि गुरमुख अहूजा अपने गुर्गों के माध्यम से क्रिकेट के सट्टे की ऑन लाईन आई.डी. प्रोवाईड कर क्रिकेट का सट्टा खिलवाता है, क्रिकेट के सट्टे से अवैध अर्जित रकम से करोड़ों की प्रापर्टी भी बना रखी है। सूचना की तस्दीक एवं कार्यवाही हेतु आदेशित किये जाने पर अति. पुलिस अधीक्षक शहर दक्षिण संजय कुमार अग्रवाल, नगर पुलिस अधीक्षक गोरखपुर प्रतिष्ठा राठौर की निगरानी में थाना प्रभारी गोरखपुर  एस.पी.एस. बघेल के नेतृत्व में टीम गठित कर लगायी गयी। विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली थी कि गुरमुख अहूजा के लिये काम करने वाला बिट्टू चावला अपने घर के सामने इंदिरा स्कूल रोड में अपनी कार के पास खड़ा होकर क्रिकेट के सट्टे का मोबाइल में हिसाब किताब कर रहा है , सूचना पर मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश दी गई जहां मुखबिर के बताये हुए हुलिये का व्यक्ति मोबाइल लिये नीले रंग की कार के पास खड़ा दिखा जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया नाम पता पूछने पर अपना नाम अखिल उर्फ बिट्टू चावला उम्र 42 वर्ष निवासी इंद्रा स्कूल के पास गुप्तेश्वर बताया जिसके पास मिले आईफोन मोबाइल को चैक करने क्रिकेट के सट्टे का लेन देन का हिसाब एवं सट्टे की राशि का आदान प्रदान फोन के माध्यम से किया जाना पाया गया। आरोपी की तलाशी लेते हुये आरोपी के कब्जे से 16 हजार 200 रूपये एवं आईफोन मोबाइल जप्त कर सघन पूछताछ की गयी तो अखिल उर्फ ब्ट्टिू चावला ने क्रिकेट का सट्टा गुरूमुख अहूजा, कमल खत्री, दया सिंधी के कहने पर खिलाना बताया जिसके बदले में तीनों के द्वारा कमीशन देना बताया। सटोरिये अखिल उर्फ बिट्टू चावला गुरूमुख अहूजा, कमल खत्री, दया सिंधी के विरूद्ध धारा 4 क सट्टा एक्ट एवं 109 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर फरार सटोरिये गुरूमुख अहूजा, कमल खत्री, दया सिंधी की तलाश की जा रही थी।  

                 फिर क्या था दोरान तलाश के  विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली थी  कि समीर पोपटानी गोरखपुर गुरूद्वारे के पीछे वाली रोड में अपने घर के नीचे लेपटॉप एवं मोबाइल में क्रिकेट के सट्टे का लेन देन का हिसाब कर रहा है सूचना पर मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश दी गई जहां पर मुखबिर के बताये हुलिये का व्यक्ति लेपटॉप लिये लेपटॉप में कुछ काम करते दिखा जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया नाम पता पूछने पर अपना नाम समीर पोपटानी उम्र 22 वर्ष निवासी गुरूद्वारा के पीछे गोरखपुर का बताया, जो कब्जे मे डेल कम्पनी का लेपटॉप एवं रेडमी कम्पनी का मोबाइल रखे हुये था,  मोबाइल एवं लेपटॉप को चैक करने पर दोनों में क्रिकेट के आनलाईन आईडी का लेन देन, क्रिकेट मैच का हिसाब किताब मोबाइल पर व्हाटसएप में एवं लेपटॅाप में क्रिकेट मैच का एक्सल सीट में रूपयों पैसों का अदान प्रदान एवं लेन देन का रिकार्ड होना पाया गया । आरोपी के कब्जे से लेपटॉप एवं मोबाइल तथा नगद 2 हजार 350 रूपये जप्त करते हुये सघन पूछताछ की गयी तो उक्त क्रिकेट के सट्टे का काम दया सिंधी , कमल खत्री , कमल मलानी के कहने पर करना बताते हुये बताया कि पूरे काम का लेखा जोखा तथा पूरा हिसाब किताब गुरूमुख अहूजा के पास रहता है। गुरूमुख अहूजा के रामपुर चौक स्थित आफिस में जाकर दया सिंधी  एवं कमल खत्री हिसाब किताब करते हैं, दया सिंधी एवं गुरूमुख अहूजा ने उसे काम करने के लिये लैेपटॉप एवं रेडमी कम्पनी का मोबाइल दिया है, उसे काम के बदले में ये लोग कमीशन के तौर पर  12 हजार रूपये महिना एवं खर्चा देते हैं। आरोपी समीर पोपटानी, गुरूमुख अहूजा, दया सिंधी, कमल खत्री ,कमल मलानी के विरूद्ध धारा 4 क सट्टा एक्ट एवं 109 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध करते हुये फरार गुरूमुख अहूजा, दया सिंधी, कमल खत्री ,कमल मलानी की सरगर्मी से तलाश  की जा रही थी।  

             उल्लेखनीय है कि गुरूमुख अहूजा का रामपुर चौक के पास पंजाब नेशनल बैंक के बाजू में एस.जी. स्क्वेयर अपार्टमेंट में यूनिफाईड वैब ऑप्शन के नाम से आफिस है जिसे पुलिस ने सील कर दिया गया था।


          थाना प्रभारी गोरखपुर  एस.पी.एस. बघेल ने बताया कि आज दिनॉक 27-9-2022 को विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि गुरूमुख अहूजा तिलहरी में विजन महल होटल के सामने पान के टपरे के पास खडा है जो कही बाहर भागने की फिराक में अपने साथी के इंतजार में हैे। सूचना पर सहायक उप निरीक्षक संतोष पाण्डे, प्रधान आरक्षक दीपक, आरक्षक अरूण, नरेन्द्र, मोहित ने घेराबंदी कर दबिश देते हुये गुरूमुख अहूजा को पकड़ लिया है, पकड़े गये गुरूमुख अहूजा से  ऑन लाईन सट्टे के कारोबार में कौन-कौन लोग जुड़े हुये थे के सम्बंध में सघन पूछताछ की जा रही है एवं पूर्व के सील किये यूनिफाईड वेैब ऑप्शन आफिस की भी तलाशी ली जा रही है।

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात गम्भीर अपराध


Latest Updates

No img

अपराध उगलता भोपाल: शहरभर में लगातार हाहाकार, बलात्कार, अत्याचार क्यों?


No img

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लगाई अफवाह पर रोक- आदिवासी की ज़मीन नहीं खरीद सकते गैर आदिवासी या सामान्य लोग


No img

यह चार वरिष्ठ विधायक बन सकते है विधानसभा स्पीकर


No img

VIDEO VIRAL: Upset by her love marriage brother drags and beats sister on road in betul


No img

एक माशूका के दो आशिक़: मोहब्बत में मारी छुरी, एक अस्पताल तो दूजा फ़रार!!


No img

TI Hakam Singh Suicide Case: Court sends 3rd wife Reshma & ASI Ranjana to jail


No img

शिवराज ने कमलनाथ को कहा-खेत की मूली, जीतू पटवारी बोले-मान मर्यादा भूले शिवराज


No img

प्रदेश में अराजकता का माहौल पैदा कर रही भाजपा


No img

TI posted at Bhopal police station shots himself before shooting a woman SI in indore’s Control Room


No img

ठंड से बुजुर्ग महिला की गई जान, प्रशासन नगर निगम पर उठे सवाल


No img

Corona graph in MP: 95 new infected cases found in 11 districts of the state within 10 days


No img

मुख्यमंत्री नही रहने के बाद भी शिवराज का हुकुम बजाते प्रदेश के पुलिसकर्मी!!!


No img

उज्जैन पुलिस के हाथ लगी दो करोड़ की कीमत रखने वाली टाइगर खाल, आरोपी हिरासत में


No img

वन्देमातरम पर सियासत करती बीजेपी को दिया कमलनाथ ने करारा जवाब!!


No img

हवस के भूखे भेड़िए ने कुतिया का किया बलात्कार प्रकरण हुआ दर्ज़!!