अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







महीनेभर बाद फ़रार ईनामी क़ातिलों तक पहुचे जबलपुर पुलिस के हाथ!!

15 Jan 2023

no img

Anam Ibrahim

7771851163


क़रीब दर्जनभर मवालीयों की गैंग ने विकास उठा दूर ले जा इस हद तक मारा की तड़पतड़प के विकास की मौत हो गई फिर क्या था, दूसरे दिन रैलवे की पटरियों के दरमियाँ एक लाश मिली ....


जनसम्पर्क Life News Network 

आगे क्या हुआ जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें

 

जबलपुर के थाना पनागर में आज से तक़रीबन महीनेभर पहले मतलब दिनांक 14-10-22 की दोपहर लगभग 2 बजे के आसपास विनय पटैल निवासी महगंवा परियट पनागर ने अपने भाई विकास पटेल की हत्या की लिखित शिकायत पुलिस के हाथ मे थमा दी थी कि उसके भाई का नाम विकास पटेल है जिसकी उम्र 25 वर्ष है जिस की हत्या हो गई , दरअसल में विनय पटेल रोज की तरह दिनांक 13-10-2022 को भी सुबह 07 बजे से अपने खेत गया था शाम जब में खेत से घर वापस आया तब मैरे पिताजी विजय पटेल ने पूछा कि विकास कहां है? विकास रात भर घर नहीं आया ,पिता के सवाल का विनय के पास कोई जवाब नही था अभी दोनों बाप बेटे कसमकस में उलझे ही थे कि अचानक विनय के पास अरविंद तिवारी का फोन आ जाता है फ़ोन उठाने पर अरविंद ने बताया कि विकास के बारे में कुछ पता चला है ये सुनते ही वह अरविंद तिवारी के घर की और चल दिया जहां अरविंद ने बताया कि

कल रात को चन्डी माता मंदिर के पास भारत लोधी की दुकान के सामने विकास के साथ झगड़ा हुआ है तथा एक डेड बॉडी आधारताल स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक में मिली है, अरविंद की बाते सुन विनय बेचैन हो उठा और तत्काल वो और अरविंद रेल्वे लाईन के पास लाश को देखने के लिए निकल पड़े वहां संजीव पटेल ने बताया कि मोनू गोटिंया, सत्येन्द्र गोटिंया, कन्हैया गोटिया, 17 वर्षिय किशोर और अन्य लोग थे जिनका विकास के साथ कल रात में 10-30 बजे विवाद हो रहा था वह जहॉ चन्डी दाई के यहां से जा रहा था तो उसने विवाद होते देखा था तथा वह वहां से चला गया था ।

  उसके बाद वह एवं अरविंद तिवारी और संजीव के साथ रेल्वे ट्रेक आधारताल स्टेशन के पास करौंदा ऋषि नगर से होते हुए जाने लगे रास्ते मे तभी वहां पर एक महिला से पूछने पर महिला ने उन्हें बताया कि एक लड़के की बॉडी रेल्वे लाईन पर मिली थी जिसको पुलिस वाले ले गए है ये सुन फ़ौरन तीनों लोग मेडिकल कॉलेज पहुचं रेल्वे लाईन पर मिले शव को देखा जो उसके ही भाई विकास का था। दिनांक 12-10-022 को राहुल गोटिया, मोनू गोटिया, सत्येन्द्र गोटिया, कन्हैया गोटिया, ढक्कन उर्फ विशाल, रोहित ठाकुर, 17 वर्षिय किशोर एवं अन्य ने उसके भाई विकास को चन्डी दाई के पास से उठा ले जाकर भाई विकास के साथ मारपीट कर ट्रेक पर डाला दिया था , सभी लोगों ने एक राय होकर उसके भाई विकास की बेदर्दी से हत्या कर दी थी। शिकायत पर राहुल गोटिया, मोनू गोटिया, सत्येन्द्र गोटिया, कन्हैया गोटिया, ढक्कन उर्फ विशाल, रोहित ठाकुर, 17 वर्षिय किशोर एवं अन्य के विरूद्ध धारा 302, 147, 149 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। बाकी बचे क़ातिल वारदात के बाद फ़रार हो गए थे लिहाज़ा फरार आरोपियों की तलाश के लिए सक्रिय हो गई राहुल गोटिया उम्र 22 वर्ष एवं सत्येन्द्र गोटिया उम्र 25 वर्ष , कन्हैया गोटिया उम्र 22 वर्ष तीनों निवासी ग्राम महगवॉ तथा रोहित ठाकुर उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम इमलिया एंव 17 वर्षिय किशोर को गिरफ्तार तो कर लिया गया था लेकिन प्रकरण के तीन आरोपी फरार हो गए आरोपी मोनू गोटिया, ढक्कन उर्फ विशाल कोल एवं बोबिल उर्फ संजय घटना के बाद से सकूनत से फरार हो गये थे, जिनकी गिरफ्तारी हेतु सम्भावित स्थानो पर दबिश दी गयी किंतु गिरफ्तारी नहीं की जा सकी।  

           एसपी जबलपुर द्वारा उपरोक्त फरार तीनों आरोपियेां की गिरफ्तारी पर 5000-5000 /- (प्रत्येक पर पॉच-पॉच हजार) का ईनाम भी उद्घोषित कर दिया गया था। तीनों फरार आरोपियेां की गिरफ्तारी हेतु लगातार प्रयास किये जा रहे थे। थाना प्रभारी पनागर विजय अम्भोरे के नेतृत्व में गठित ठीम द्वारा विश्वसनीय मुखबिर की सूचना पर फरार आरोपी ढक्कन उर्फ विशाल कोल उम्र 19 वर्ष निवसाी महगवॉ परियट थाना पनागर को ग्वारीघाट से एवं बोबिल उर्फ संजय कोल उम्र 23 वर्ष महगवॉ परियट पनागर को ग्राम गौरहा थाना सिहोरा से गिरफ्तार कर दोनों को प्रकरण में विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश करते हुये न्यायिक अभिरक्षा मे जेल भेज दिया गया।

फरार क़ातिलों की गिरफ्तारी की सफलता का सेहरा इन के सर हत्या के प्रकरण में फरार पॉच-पॉच हजार रूपये के ईनामी आरोपियों को पकडने में थाना प्रभारी पनागर विजय अम्भोरे के नेतृत्व में उप निरीक्षक आकाश दीप, सहायक उप निरीक्षक कैलाश मिश्रा, मिथलेश त्रिपाठी, प्रधान आरक्षक राममिलन रजक, आरक्षक विनय जायसवाल, देशपाल ठाकुर, रूपेश सहारे, विवेक चौधरी की सराहनीय भूमिका रहीं।

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात गम्भीर अपराध


Latest Updates

No img

Wire Science Editor Vasudevan Mukunth exists WIRE after FIR registered on Editors & journalist, joins The Hindu


No img

Maharashtra tops the list of new Corona cases, Arunachal Pradesh first state with 0 cases so far


No img

अज्ञात अगवाकर्ता ने नाबालिग़ का बहला फुसलाकर किया अपहरण, मुक़दमा दर्ज़!!


No img

​तबादलों के तमाशे या ताशों के उल्टे पत्ते??!!!


No img

PHQ के CID ब्रांच में बतौर निरीक्षक के पद पर मौज़ूद ममता सिंह का उपचार के दौरान हुआ निधन!!


No img

DSP क्राइम ब्रांच आख़िर उगाई का हिस्सा किस अफ़सर को पहुचाता था?


No img

Crime branch Bhopal registers case under IT act on INC’s Manoj Shukla, used objectional words against Sarang on FB


No img

Fake Kinnar beaten up by Real Kinnar in Bhopal, let off after apologizing


No img

MP: Soon decision likely on transfer orders by the Shivraj Govt, no official statement yet released


No img

Key highlights of Nitin Gadkari's Jabalpur visit, project with of Rs 5315 Crores


No img

लालच में आई बुज़ुर्ग महिला हुई ठगी का शिकार, नक़ली नोटो की गड्डी ले सौंप दिया मंगलसूत्र!!


No img

मुस्लिम मज़हबी कट्टरवादी अपराधी आईपीएस की शिकायत का अधूरा असर अब तक क्यों नही हुई इरशाद वली के खिलाफ एफआईआर दर्ज?


No img

साल के जाते जाते गोविन्दपुरा टीआई ने बिखेरा जादू, ग़ायब हुए नाबालिग़ को किया दस्तयाब!!


No img

Guru Purnima Parv today celebrated around the country, Shashwati Mandal from Delhi to present classicals at Bhopal


No img

He shudder