अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







जेल में ज़लज़ला, असुरक्षा के साए में हर बन्दी की जान, जाग उठा जुल्म का शैतान!!

23 Oct 2019

no img

Anam Ibrahim 7771851163 कैदखाने के क़साई बने कर्ताधर्ता अफ़सर!! जनसम्पर्क -life बीड़ी का बंडल 500 रुपये, तंबाकू का पुड़ा 1500 रुपये में जेल माफ़िया परोस रहे हैं कैदियों को तो गांजा, चरस, दारू, चिकन व खाने के समान की क़ीमत सोने-चांदी के बराबर वसूली जा रही है बंदी हवालातियों से!! विधायक रामबाई का परिवार जेल गया तो दमोह कैदखाने के ख़स्ता इन्तेज़ामो पर आवाज़ उठने लगी! कोई इन्हें बताए कि प्रदेशभर के तमाम कैदखाने बंदी, हवालातियों के लिए अज़ाब घर बन चुके है। क्या अब प्रदेश की जेलो के सुधार के लिए नेता, मंत्री, विधायको के परिवारों के सदस्यों के जेल जाने की कामना करनी पड़ेगी जिससे प्रदेश की सभी जेलों का सुधार हो सके? मध्यप्रदेश भोपालः आज बसपा विधायक रामबाई ने सूबे के गृहमंत्री से मुलाक़ात कर दमोह जिले की जेल में पदस्थ जेलर व अन्य अफ़सरो को लाइन अटैच करने का मुद्दा उठाया है। वजह उनके परिवार व विधानसभा क्षेत्र के नुमाइंदों के साथ जेल में ज़ुल्म के किस्से सामने आए हैं। दरअसल दर्द रामबाई को पहली बार इसलिए हुआ कि उनके परिवार के आधा दर्ज़न से ज़्यादा सदस्यों ने जेल में हो रही असुविधाओ का सामना किया वरना आज तक जेल के ज़लज़ले के ज़ुल्म पर रामबाई द्वारा कोई भी आवाज़ बुलंद नही की गई। हक़ीकत तो सूबे के सभी कैदखानों की ऐसी है जैसे प्रदेश भर के केंद्रीय कैदखाने लूटेरे, डाकुओं व वर्दीधारी जल्लादों को ठेके पर दे दिए गए हों। यारो जेल में हो रहे ज़ुल्म-ओ-सितम की दास्तां दर्द से लबरेज़ है जिसकी मुक़म्मल कारगुज़ारी हम प्रदेश की हक़ीकत के आगामी अंक में पेज नम्बर 8 में दरशाएंगे। तब तक के लिए जेल बंद अपने क़रीबियों की खेर ख़बर लेते रहे।

Anam Ibrahim
7771851163


कैदखाने के क़साई बने कर्ताधर्ता अफ़सर!!


जनसम्पर्क -life


बीड़ी का बंडल 500 रुपये, तंबाकू का पुड़ा 1500 रुपये में जेल माफ़िया परोस रहे हैं कैदियों को तो गांजा, चरस, दारू, चिकन व खाने के समान की क़ीमत सोने-चांदी के बराबर वसूली जा रही है बंदी हवालातियों से!!


विधायक रामबाई का परिवार जेल गया तो दमोह कैदखाने के ख़स्ता इन्तेज़ामो पर आवाज़ उठने लगी! कोई इन्हें बताए कि प्रदेशभर के तमाम कैदखाने बंदी, हवालातियों के लिए अज़ाब घर बन चुके है। क्या अब प्रदेश की जेलो के सुधार के लिए नेता, मंत्री, विधायको के परिवारों के सदस्यों के जेल जाने की कामना करनी पड़ेगी जिससे प्रदेश की सभी जेलों का सुधार हो सके?


मध्यप्रदेश भोपालः आज बसपा विधायक रामबाई ने सूबे के गृहमंत्री से मुलाक़ात कर दमोह जिले की जेल में पदस्थ जेलर व अन्य अफ़सरो को लाइन अटैच करने का मुद्दा उठाया है। वजह उनके परिवार व विधानसभा क्षेत्र के नुमाइंदों के साथ जेल में ज़ुल्म के किस्से सामने आए हैं। दरअसल दर्द रामबाई को पहली बार इसलिए हुआ कि उनके परिवार के आधा दर्ज़न से ज़्यादा सदस्यों ने जेल में हो रही असुविधाओ का सामना किया वरना आज तक जेल के ज़लज़ले के ज़ुल्म पर रामबाई द्वारा कोई भी आवाज़ बुलंद नही की गई। हक़ीकत तो सूबे के सभी कैदखानों की ऐसी है जैसे प्रदेश भर के केंद्रीय कैदखाने लूटेरे, डाकुओं व वर्दीधारी जल्लादों को ठेके पर दे दिए गए हों। यारो जेल में हो रहे ज़ुल्म-ओ-सितम की दास्तां
दर्द से लबरेज़ है जिसकी मुक़म्मल कारगुज़ारी हम प्रदेश की हक़ीकत के आगामी अंक में पेज नम्बर 8 में दरशाएंगे। तब तक के लिए जेल बंद अपने क़रीबियों की खेर ख़बर लेते रहे।





मध्यप्रदेश पुलिस मुख्यालय


Latest Updates

No img

कल का दिन पड़ेगा खाकी पर भारी क्या पुलिस ने कर ली हैं पूरी तैयारी?


No img

MP govt issues notification: Holiday on 20th August on Moharram


No img

MP: Hindu Mahasabha to host Godse Yatra from Gwalior to Delhi on 14 March


No img

Accused Need Not Be Under 'Formal Arrest' For Purpose Of Statement Given U/S 27 Evidence Act: Madhya Pradesh High Court


No img

A BSF jawan martyred, 3 jawans injured in a firing accident at Pokaran Rajasthan


No img

3 suicides recorded during Christmas in the Capital, police yet to establish suicide reasons


No img

बरामद बर्तन के साथ सेल्फ़ी क्लिक कर मुशायरा लूट ने की क़वायद करती हबीबगंज पुलिस!!


No img

Jabalpur: The tale of a family’s dispute which led to murder and suicide


No img

असुरक्षा के साये में रेलयात्री, धारदार छुरी से यात्री का गला रेत बदमाश हुए फ़रार!!!!


No img

Bhopal AIIMS blood bank matter raised in Parliament, 10 yr old girl died due to transfusion of HIV+ve blood


No img

24 yr old woman lawyer raped in Bhopal on the pretext of marriage, police yet to arrest the accused


No img

BJP announces Dr. L Murugan from Tamil Nadu as MP’s Rajya Sabha candidate


No img

Minors who stole tractor held by Capital police, 300 CCTV footage cameras checked to reach the accused


No img

कांग्रेस का घर-घर के विकास का ढिंढ़ोरा प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में भूखा प्यून का छोरा !


No img

Why doctors are writing ‘Shri Hari’ on medical prescription receipts in Madhya Pradesh?