अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







वर्दी की गर्मी बेबस महिला पर उतारते सागर पुलिस के नामर्दा जवान!

20 May 2021

no img

अनम इब्राहिम

7771851163


जनसम्पर्क Life


सागर मध्यप्रदेश: माना कि गुंडे मवालियों से जूझ कर अपराध का ख़ात्मा करते हुए मर्दानगी दिखाते हर एक पुलिस के काम को सलाम ठोकना हर सुरक्षित बाशिन्दो पर वाज़ीब है लेकिन खाकी का ज़ोर अबला नारी पर आज़मा कर खुद के बदन की ख़ाकी पर रश्क करना ऐसा है जैसे गु अपने ऊपर रेशम का कपड़ा डाल कर महकने का मुख़ालता पाल बैठा हो। बहरहाल एक तरफ़ महकमें के आला अफ़सरो की मंशा समाज के हर वर्ग के भीतर पुलिस का भय खत्म करने की है तो वही सौ में से दो गली के वर्दीधारी गली के गुंडे बन पूरे किए कराए पर पानी फैर के पूरे महकमे को शर्मिन्दा कर देते हैं। खैर ऐसे ही खाकी के खलनायकी पैर फैलने की कारगुज़ारी मध्यप्रदेश के जिला सागर से समाचार बन के बहते आई है जिस में मर्दाना पुलिस एक महिला को बेरहमी से पीटते हुए नज़र आये। 


 मध्य प्रदेश के सागर जिले में COVID-19 महामारी के बीच जिले में लॉकडाउन के समय पुलिस की बर्बरता का मामला सामने आया हैं। एक महिला द्वारा मास्क नहीं पहनने पर पुलिस कर्मियों द्वारा महिला को ना सिर्फ सड़क पर घसीटा गया बल्कि पुरुष पुलिसकर्मियों द्वारा लात-घुसे भी मारे गए। 

मिली जानकारी के अनुसार कोविड के चलते लॉकडाउन प्रतिबंधों के बीच महिला और उसकी बेटी किराने का सामान खरीदने जा रहे थे जब पुलिसकर्मियों द्वारा यह अमानवीय घटना को अंजाम दिया गया। 


सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में महिला को दो पुलिसकर्मियों द्वारा पीटा जा रहा हैं। महिला लगातार पुरूष पुलिसकर्मियों से खुद को बचाने का विफल प्रयास करती हुई नजर आ रही हैं। वह कई महिला सड़क पर भी गिरी जिसे बाद में महिला पुलिस अधिकारी द्वारा पुलिस वाहन में डालने की कोशिश की। वीडियो में यह साफ दिख रहा हैं कि कैसे पुरुष पुलिसकर्मी महिला के बाल पकड़ उसको पुलिस वैन तक घसीट रहा हैं और महिला बेबस होकर चीख पुकार कर मदद की भींख मांग रही हैं। नियमो को पालन कराने का यह निर्मम तरीका पुलिस की इस गम्भीर समय मे क्रूरता को दर्शाता हैं। 


यह पहली बार नहीं है जब पुलिस कर्मियों द्वारा कोविड सुरक्षा नियमों को लागू करते हुए लोगों को पीटने के दृश्य सामने आए हैं।मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार क्षेत्र में अपनी बूढ़ी माँ को जांच के लिए अस्पताल ले जा रहे युवक को पुलिस में बेरहमी से पीटा था फिर युवक को थाने भी ले गयी थी। ऐसे कई अनेक मामले हैं जहां पर नियमो का पालन करने की जगह पुलिस गरीब लोगों पर अत्याचार करते हुए  नज़र आई हैं। 


मध्य प्रदेश में भीषण क्रूरता की एक घटना 6 अप्रैल को भी हुई थी, जब इंदौर में एक व्यक्ति को दो पुलिसकर्मियों ने कथित तौर पर ठीक से मास्क नहीं पहनने पर बुरी तरह पीटा था।

देखिये पुलिस की बर्बरता का दिल दहलाने वाला वीडियो


मध्यप्रदेश


Latest Updates

No img

मौत के मुंह मे कूद युवती को जिंदा बचाने वाले मेहबूब की बहादुरी की हो रही वाह वाही!


No img

Bhopal Crime Branch arrests absconding gambling operator from Devas


No img

दिन एक और संगीन वारदातें चार,बहलाफुसला कर अपहरण,चाकूबाजी और छेड़छाड़!!


No img

फ़रार गुनहगार को गुना से उठा लाई जबलपुर पुलिस !!!


No img

JNU की छात्रा नेता आफरीन फ़ातिमा का घर भी हुआ नफ़रत का शिकार बुलडोज़र से रौंदा जाएगा


No img

निजी चिकित्सालय के सामने बंद कार में मिली डॉ की लाश !


No img

Daughter of former jail SP Usha Raj, arrested in connection with Rs 15 crore DPF-GPF scam of Ujjain's Central Bhairavgarh Jail.


No img

Bhopal authorities demolish the house of bus driver who raped 3 yr old kid


No img

भोपाल: आईजी के ओहदे से उपेंद्र जेन की रुख़्सती , ADG ए साई मनोहर के बाज़ुओं पर आईजी का भार!!


No img

Bhopal’s Jama Masjid case gains momentum again, demand of survey for the lost Shiva temple


No img

कांग्रेस का घर-घर के विकास का ढिंढ़ोरा प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में भूखा प्यून का छोरा !


No img

कल इंतज़ार करेंगे प्रदेश के 6 हजार 655 मतदान केंद्र आप के आने का !!!


No img

ससुर-बहु की लव स्टाेरी का दर्दनाक अंत, प्रेमी ने ले ली प्रेमिका की जान


No img

फुटपाथी बाज़ार टीनशेड के व्यापारी निगम कार्यवाही से ख़फ़ा-ख़फ़ा!!!


No img

क्लेक्टर के फ़रमान पर क्या अमल करेंगें पेट्रोलपंप व निर्माण कार्य संचालक??