अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







बलात्कारी थानेदार और लेडी कांस्टेबल नौटंकी में आया नया मोड़

05 Aug 2022

no img

जबलपुर/कटनी -मध्यप्रदेश की मैदानी पुलिस इन दिनों अपराधों के खुलासे में कम और प्यार-इश्क़-मोहब्बत के लफड़ो से ज़्यादा सुर्खियों में हैं। बॉलीवुड मूवी की तरह हर जिले में पुलिस की दर्जनों प्रेम कहानिया जुनूनी होकर एक दूसरे पर आपराधिक प्रकरण दर्ज कराने एक दूसरे की जान लेने व खुद की हत्या करने के केस आये दिन सामने आ रहे हैं। ऐसा ही नहीं की नाजायज़ रिश्तो का रोना खाली कांस्टेबल से लेकर टीआई तक की श्रेणी में पाया जाता हैं बल्कि नाजायज़ रिश्तो के कई उजागर किस्से सीनियर एपीएसओ के खेमे से भी कहानी बनकर उभरते दीखते हैं। हाल ही में थानेदार हाकम ने लेडी एएसआई से नाजायज़ रिश्तो के चलते खुद को गोली मार ली थी तो वही दूसरी ओर जबलपुर में चल रही लव-नौटंकी के हीरो थानेदार संदीप अयाची व लेडी कांस्टेबल ड्रामेबाज़ की कथित लव स्टोरी अखबारों के समाचारो में सुर्खियां बटोरती नज़र आ रही हैं। पहले मामला थाने में महिला कांस्टेबल द्वारा हंगामा बरपा टीआई पर बलात्कार का आरोप लगाने से खड़ा हुआ तो वही बाद में लेडी माशूका ने आरोपी टीआई को पिता तुल्य का दर्जा देते हुए ब्यान जारी किये। बात यही नहीं थमी नाजायज़ रिश्ता बद -से-बदनाम बनते ही थानेदार को माइनर अटैक आ गया तो तत्काल लेडी कांस्टेबल ने एसपी को घुमाई घंटी। 

जब टीआई के परिजनों ने महिला कांस्टेबल को मिलने नहीं दिया तो एक शपथ पात्र बनाकर एसपी कटनी को यह लिखा की -अयाची साहब ने मेरे घर के सदस्य और बड़े होने के नाते हमेशा मेरा साथ दिया। मुझे उन पर गर्व है। उनकी कार्यप्रणाली सहयोगात्मक, सुरक्षाभाव, सहजता, चरित्रवान अधिकारी के रूप में है। मैं उनका सम्मान करती हूं। वह पिता तुल्य हैं। वह उसके लिए हमेशा आदर्श अधिकारी के तौर पर रहे हैं। बिना किसी शिकायत के लाइन हाजिर कर दिया गया। इससे मैं बहुत दुखी हूं। कटनी एएसपी को सौंपा गया नोटरी शपथ पत्र 22 जनवरी को लिखा गया। दिलचस्प ये है कि ये नोटरी सागर में राजेश कुमार मिश्रा ने नोटराइज्ड किया है। महिला आरक्षक नरसिंहपुर गाडरवारा की रहने वाली है। नौकरी जबलपुर में करती है। शपथ देने कटनी पहुंची थी, तो सागर कहां से पहुंच गई। चर्चा है कि ये नोटरी किसी और ने तैयार कराकर उसे दिया है।

विवादों से पूर्व में भी नाता रहा टीआई का 

संदीप अयाची का पूर्व में भी विवादों से नाता रहा है। इसके पूर्व नरसिंहपुर में उनके खिलाफ रेप का केस दर्ज हाे चुका है। रीवा में मूर्ति चोरी का मामला दर्ज हाे चुका है। जबलपुर के पनागर में पदस्थापना के समय लोकायुक्त में सह आरोपी बनते हुए बचे थे।

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात महिला अपराध गम्भीर अपराध ताज़ा सुर्खियाँ


Latest Updates

No img

क़ुदरत के ज़मीनी ख़ज़ानों के लूटेरे  खनन माफ़ियाओं के हलक़ में अटक गई SP अरविंद सक्सेना की कार्यवाही!!


No img

Actor Arvind Trivedi passes away at age 82


No img

नरोत्तम की गिरेबां पर क्या आर्थिक अपराध शाखा डालेगी हाथ ??


No img

Jabalpur Police Arrest Two Involved in Illegal Liquor Business in "Operation Shikanja"


No img

आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस पर फेंका ग्रेनेड, 6 जवान घायल


No img

मेहनतकश एडिशनल DCP राजेश भदौरिया जी को सालगिराह का सलाम!


No img

INFANT MORTALITY RATE: Every day 50 newborn die in MP, 9043 newborn dead within 7 months; Bhopsl's Kamala Nehru hospital with the worst condition


No img

Minors who stole tractor held by Capital police, 300 CCTV footage cameras checked to reach the accused


No img

MP Home Minister warns sellers of Chinese Manjha this Makar Sakranti, Rasuka- like action to be taken off caught selling


No img

After Uma Bharti, CM Shivraj takes a jibe at bureaucrats; reality is revealed on the field


No img

PS गोविंदपुरा: शादी का वादा कर युवती को बनाया हवस का शिकार


No img

प्रदेश के 8 जिलों से PFI के 21 नुमाईंदों को गुपचुप ढंग से पुलिस ने उठाया!!


No img

Ujjain Prem Kumar Yadav murder case: Sengar gets life imprisonment


No img

अरुणा की क़वायद कैसे औरत ख़ुद की हिफ़ाज़त करे!!!


No img

लॉकडाउन में सड़को के छोटे व्यापारियों के रोज़गार पर विचार करे सरकार!!