अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







पापी पिता ने फेरा बेटी के गले पर खंज़र तो 2साल पुराने पत्नी के अंधे क़त्ल का भी हो गया खुलासा!!!

01 Feb 2024

no img

Anam Ibrahim

7771851163

Ps कोह-ए-फ़िज़ा


भोपाल/मप्र:  ये जो कुदरत है न ये  सब ज़ुल्म को देखती है हर नाइंसाफी पर टकटकी लगाए बैठे रहती है सितमगर भले ही अपने गुनाहों को छुपाने के लिए हज़ार पर्दे डाले लेकिन जब कुदरत ख़ुलासा खुद करने पर आ जाती है न तो बड़े से बड़े शातिर अपराधियों की कवायदें धरी की धरी  रह जाती है जी हां दोस्तों ऐसा ही 2 साल पुराने अंधे अनसुलझे क़त्ल का ख़ुलासा हर रूह को हिलाता नज़र आ रहा है सच मे अपराधी बचने के भले ही कितने जतन करले वारदात के बाद तमाम सबूतों को तबाह कर के खुद को हिफाज़त के घहरे में खड़े होने का मुखालता पाल बैठे लेकिन जब उस जुर्म की तहक़ीक़ करने कोई आता है तो कुदरत जुर्म के सबूतों का शिरा उस आईओ के लिए बचा कर रखती जो साफ़ दिल से तफ़्तीश -ए-जुर्म के लिए मौक़े का मुआयना करने का प्रयास करता है सच इस बात का  ताज़ा उधारन भोपाल का थाना कोहफ़िज़ा है 



*मामला कुछ यूं हुआ* की दो साल पूर्व 29/01/22  की दरमियानी रात थाना कोहफ़िज़ा इलाक़े के सेफिया  कॉलेज के वीरान सुनसान हादसानुमा मैदान में एक अज्ञात महिला की रक्तरंजित लाश की इत्तेला पुलिस को मिलती है सूचना मिलते ही पुलिस की टोली मौक़ा-ए-वारदात पर पहुच तफ़्तीश का तंबू लगा हरचंद क़वायद करती है लेकिन कोई भी सुराग़ हाथ नही लगता नाही अज्ञात  मर चुकी महिला का नाम पता चलता है और नाही मारने वाले क़ातिल की शिनाख़्त हो पाती है बस लहू से रंगा एक पत्थर

 ओर अज्ञात लाश को ले पुलिस अंधे क़त्ल की इस गुत्थी अनसुलझा समझ वारदात की जगह से रवाना हो जाती है लेकिन उस अज्ञात महिला की रूह  वही रह अपनी पहचान व अपनी मौत के क़ातिल के ख़ुलासे के लिए भटकने लगती है बहरहाल हादसे को गुज़रे दो साल बीत जाते हैं। 


फिर एक दिन ऐसा भी आता है कि की दो साल बाद 29/01/2024 की रात उसी अज्ञात महिला के क़त्ल  स्थल मौक़ा-ए-वारदात पर अज्ञात महिला का क़ातिल  ज़ालिम जल्लाद एक 8 वर्ष की मासूम बच्ची को लेकर आता है और बच्ची की गर्दन पर मौत के घाट उतारने की नीयत से तेजधार चाकुनुमा हथियार फेर देता है जब क़ातिल को लगता है कि मासूम ने सांस तोड़ दी तो वो मौक़े से चला जाता है ।


लेकिन ये क़ातिल की गलतफहमी रहती है क्योंकि उस ज़ख्मी बच्ची की माँ की आत्मा रूह इंसाफ़,न्याय न मिलने के चलते 2 साल से उसी घटना स्थल पर भटकते हुए तड़पती रहती ये वो ही अज्ञात महिला की आत्मा थी जिसे बेदर्दी से पत्थरों से कुचलकर अज्ञात हत्याकर्ता ने मौत के घाट उतार दिया था जिस का बेज़ान जिश्म तो ज़मीबदोस हो चुका था लेकिन उस की रूह ख़ुद के क़ातिल को तलाश रही थी, 

जैसे ही थी उफ्फ ज़ालिम ने उसी जगह उसकी 8 साल की मासूम के गले पर छुरी फेर मर चुकी समझ छोड़ गया तो माँ की भटकती हुई आत्मा ने मचलकर उसे गले लगा मरने से बचा लिया फिर आगे बहन चो....

मुझ से लिखा नही जाएगा आप ही सुने आप ही पढ़े पुलिस ने क्या ख़ुलासा किया ? बस एक क्लिक के बाद सिर्फ़ जनसम्पर्क Life की इस लिंक पर



आगे पढ़ें पुलिस की जुबानी कोहेफिजा 


 *कोहेफिजा पुलिस ने किया 02 साल पुराने ब्लाईंड मर्डर का खुलासा*


 

थाना कोहेफिजा पुलिस ने किया हत्या के प्रयास के आरोपी को 24 घण्टे मे मय आलाजरर सहित गिरफ्तार 


आरोपी निकला बच्ची की माँ का कातिल शहर छोडने की तैयारी मे था ।


*घटना का  संक्षिप्त विवरण-*

                     

  दिनाक 29/01/2024 को हमीदिया अस्पताल से प्राप्त एक बालिका के गम्भीर रूप से घायल अवस्था मे हमीदिया अस्पताल मे ईलाज के लिये भर्ती होने की सूचना पर तत्काल पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए बालिका प्रीति सिंह से पूछताछ पर आरोपी पिता तेजसिंह के विरूद्ध अपराध क्रमाक 51/2024 धारा 307 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया ।


                प्रकऱण की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस आयुक्त श्री हरिनारायणचारी मिश्र , अतिरिक्त पुलिस आयुक्त श्री अवधेश गोस्वामी द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु विशेष दिशा निर्देश दिये गये थे, जिसके पालन मे पुलिस उपायुक्त जोन-3 श्री रियाज इकबाल एवं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जोन 03 श्रीमती शालिनी दीक्षित एवं ACP शाहँजानाबाद श्री निहित उपाध्याय के निर्देशन मे आरोपी तेजसिंह की पतारसी हेतु थाना स्तर पर टीम गठित कर आरोपी  तेज सिंह लोधी को सिंधी कालोनी पीठे के पास हनुमानगंज से गिरफ्तार कर मेमोरेण्डम के  आधार पर घटना मे प्रय़ुक्त रेडियम कटर , खुन से सने कपडे , मोटर सायकल आदि जप्त किया  आरोपी पिता  द्वारा बालिका के खिलाफ हत्या के प्रयास के सबंध मे पूछताछ करने पर कोई  पुख्ता  कारण स्पष्ट  नही किया जिसपर  पीडिता  बालिका उम्र 08 साल के कथन के दौरान बालिका ने बताया की तेजसिंह उसके दुसरे पिता है जो वारदात के दौरान जैसे तेरी माँ को ऊपर पहुचाया तुझे भी वही पहुचा दुगा शब्द बोले गये थे।


 कथनो के सबंध मे वरिष्ठ अधिकारियो को अवगत कराने पर पुलिस उपायुक्त जोन-3 श्री रियाज इकबाल द्वारा पीडिता बालिका एवं आरोपी तेज सिंह की पारिवारिक पृष्ठभुमि के सबंध मे बारिकी से जानकारी एकत्रित करने एवं भोपाल क्षेत्र मे पूर्व मे अज्ञात महिला सबंधी गम्भीर अपराध की जानकारी प्राप्त कर पीडिता बालिका से तस्दीक कराने हेतु दिशा निर्देश दिये गये जिसके पालन मे आरोपी तेजसिंह से पूछताछ करने पर गुमराह किया गया । पीडिता बच्ची का चेहरे थाना हाजा के अपराध क्रमाक 82/2022 धारा 302,201 भादवि की अज्ञात मृतिका से मिलता जुलता होने पर  पीडित बच्ची को अज्ञात मृतक महिला की फोटो देखाने पर बालिका  द्वारा उसे अपनी माँ के रूप मे पहचान की आरोपी पिता तेज सिंह लोधी से पूनः   सख्ती से पूछताछ करने पर पहले इनकार किया बाद मे उसके द्वारा पीडिता बच्ची की माँ संगीता उर्फ अनीता  निवासी ग्राम एठापल्ली थाना संभलपुर उडीसा की होना  बताया व अवैध संबध की शंका के चलते  दिनाक 29/01/22 को रात सेफिया ग्राउण्ड  पर ले जाकर  सिर पर पत्थर मारकर हत्या  करना बाताया । 


पीडिता बच्ची प्रीति को स्वंय की बच्ची ना होने के कारण  तथा अपनी माँ के बारे मे बार बार पुछने व परेशान करने के चलते उसे भी दिनाक 29/01/24 को सेफिया ग्राउण्ड ही ले जाकर  रेडियम कटर से गला कटाकर हत्या करने  के प्रयास के सबंध मे बताया। आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय से पीआऱ प्राप्त किया गया है।


*सराहनीय भूमिका–* थाना प्रभारी –निरीक्षक बिजेन्द्र मर्सकोले उनि बाना सिहं, उनि संजीव धाकड, उनि योगिता जैन,सउनि रामप्रकाश , सउनि रमाशंकर खरे, सउनि खुमान सिंह, प्रआर 997 विनोद सिसोदिया,  प्रआर 2850 रवीश रावत ,आरक्षक 3255 संतोष कुमार,आर 1602 रवि  चौबे, आर 3839 विजय बहादुर, आर.3540 प्रवीण, आर. 1539 सतीश यादव ,आर चितरंजन, आऱ विजेन्द्र राजपूत  की सरहनीय भूमिका रही।

मध्यप्रदेश


Latest Updates

No img

Upset with the recent developments, Jammu Congress workers burn Ghulam Nabi Azad's effigy


No img

Daughter of former jail SP Usha Raj, arrested in connection with Rs 15 crore DPF-GPF scam of Ujjain's Central Bhairavgarh Jail.


No img

Police Commemoration Day function organised in the Martyrs Memorial courtyard at Lal Parade Ground today in Bhoa


No img

Heavy police force deployed at Bhopal's Congress office, does Bhagwat feel threatened by Congress workers handing him the Tricolour?


No img

Death toll reaches 20 people who died during Ganpato Visarjan in Maharashtra


No img

Two unknown accused booked for committing fraud of one lakh in the name of cleaning gold and silver jewellery in the capital


No img

तहसीलदार के किरदार से अदालत हुई खफ़ा मुज़रिम को सुनाई उम्रकैद की सज़ा!


No img

Dengue cases on the rise in Madhya Pradesh, capital Bhopal observes worse conditions


No img

Accused Govind Singh MLA Rambai’s husband denied bail in Chaurasia murder case


No img

MP: 131 corona patients under treatment in the state; 8 new cases of infection found


No img

साउथ का सुपर फिल्मी सितारा अल्लु अर्जुन पर भी झूमा कोरोना का कीड़ा!


No img

Female Resident of Bhopal duped of 31,000 rupees by man who met her at Shaadi.com website


No img

9th class student hangs herself after watching magic show in the Capital


No img

थाना टीटी नगर में गुज़री लूट की वारदात


No img

आशिक़ की ज़ुनूनी मोहब्बत ने माशूका को किया मरने पर मजबूर!!!