अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







वरिष्ठ अधिवक्ता यावर खान के जन्मदिन का जशन वकीलों ने मिलकर बनाया।

10 Apr 2023

no img

Anam Ibrahim

7771851163


शहर की आन बान शान यावर खान क़ी इफ़्तार पार्टी में शामिल हुई हज़ारो की भीड़। भाजपा, कांग्रेस के क़द्दावर नेतागण के साथ साथ अफ़सरो, पत्रकारो व अधिवक्ताओं का हुज़ूम भी यावर खान की इफ़्तार पार्टी में शरीक होता नज़र आया।


जनसम्पर्क Life


भोपाल/मप्र : जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इन दिनों रमज़ान के महीने में नेकियों को बटोरने की चाह के चलते इफ़्तार पार्टी का चलन शहर भर में जोरो पर है। इबादतगाहों के साथ साथ कई इफ़्तार पार्टी सियासी भी सजती दिख रही है तो कई पारिवारिक व कई मोहल्लेदारी हलकों के दरमियां इफ़्तार के दस्तरख्वान बिछते नज़र आ रहे है। ऐसे मुबारक़ महीने मे आज भोपाल के निडर झुझारू वक़ालती वरिष्ठ अधिवक्ता यावर खान का जन्मदिन भी था। इस ख़ास मौक़े पर सादगीपसंद यावर खान की ज़ानिब से इफ़्तार पार्टी रखी गई थी जहां उनके चाहने वालो का भारी मंज़मा जमा हुआ था। इफ़्तार के दस्तरख्वान पर उनके चाहने वालो का हुजूम उमड़ता नज़र आ रहा था। पूर्व महापौर आलोक शर्मा, धुर्व नारायण सिंह व सैकड़ो उचे कद के नेतागणों की उपस्तिथि भी इस इफ़्तार पार्टी में दर्ज़ हुई, इसमें कोई शक नही की भोपाल राजधानी के क़ाबील वकीलों के लश्कर में एक बड़ा नाम यावर खान का भी है। जिन्होंने जान की परवाह न करते हुए सफ़ेद पौशाक रसूखदारों ओहदेदारों के गुनाहों को वकालती अमलीजामा पहन बेनाक़ाब किया है। यावर खान की पैरवी के थोकबंद जजमेंट जग ज़ाहिर है, हालांकि की अधिवक्ता यावर खान किसी भी राजनीतिक पार्टी से नही जुड़े है लेकिन भाजपा/कांग्रेस पक्ष विपक्ष के कई नामचीन नेता भोपाल इन्दौर व प्रदेश के कई सत्र न्यायालयों में यावर खान से अपने प्रकरणों की पैरवी करवाने की चाह रखते है। दरअसल यावर खान ने अदालती वक़ालत में खाली नाम ही नही कमाया बल्कि अपने पक्षकारों का भरोसा भी जीता है। अब तक यावर खान द्वारा सैकड़ो बेकसूरों को न्यायालयों से इंसाफ़ भी दिलवाया जा चुका है जिन बेकसूरों के चेहरों की मुस्कुराहटें यावर खान के लिए दुआओं का सबब है। खैर आज वरिष्ठ अधिवक्ता की इफ़्तार पार्टी में 

भोपाल के वकीलों की एकता अदालत के बाहर भी नज़र आई है।

अधिवक्ता संजय गुप्ता, अधिवक्ता शारिक चौधरी, अधिवक्ता आबिद खान, अधिवक्ता हफीज बैग, अधिवक्ता फैजुद्दीन सिद्दीकी, अधिवक्ता खालिद खान, सीमा सक्सेना (पार्षद), आसिफ जकी, मेहबूब अंसारी (पूर्व स्टेट बार चेयरमैन), पीसी कोठारी (भोपाल बार अध्यक्ष), सुशील श्रीवास्तव (भोपाल बार काउंसिल सेक्रेटरी), वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ सैयद अब्दाल हुसैन, अधिवक्ता खालिद हफीज, अधिवक्ता ज़फ़र राजा, अधिवक्ता वाहिद खान अधिवक्ता मनीष यादव, अधिवक्ता सारांश जैन, अधिवक्ता फुरकान खान, अधिवक्ता गुलरेज उस्मानी, अधिवक्ता आमीर उल्लाह खान, अधिवक्ता तारिक़ व थोकबंद अदालती काले कोर्टधारीयों का हुजूम एक साथ नज़र आया बता दें कि इंसाफ़ की पैरवी करते इन काले कोट के वकीलों के अंदर आपसी एकता का एक लश्कर छुपा है भले ही एक दूसरे के दरमियाँ वकीलों में आपसी खटास हो लेकिन मुसीबतों का मुक़ाबला यह सब मिलकर करते है। बहरहाल भोपाली वकीलों की एकता जिंदाबाद करते हुए वरिष्ठ अधिवक्ता यावर खान के जन्मदिन पर जनसम्पर्क Life उनकी लंबी उम्र की तहदिल से दुआएं करता है।

मध्यप्रदेश ताज़ा सुर्खियाँ खबरे छूट गयी होत सालगिरह


Latest Updates

No img

9 year old murdered after rape by maternal uncle, Datia police arrests accused


No img

PHQ की कैंटीन में चल रहे घरेलू सिलेंडर!!!


No img

मुखबिर के सहारे लाखो के मोबाईल के साथ चोर भी चढ़े पुलिस के हथते!!!


No img

मुस्लिम मज़हबी कट्टरवादी अपराधी आईपीएस की शिकायत का अधूरा असर अब तक क्यों नही हुई इरशाद वली के खिलाफ एफआईआर दर्ज?


No img

Over 10,000 Doctors in Government Hospitals in Madhya Pradesh on Indefinite Strike


No img

साल के जाते जाते गोविन्दपुरा टीआई ने बिखेरा जादू, ग़ायब हुए नाबालिग़ को किया दस्तयाब!!


No img

दिनदहाड़े सरेराह धारदार खंज़र से हुआ जान लेवा हमला, चार दिन बाद पुलिस की बक फूटी!!!


No img

हिस्ट्रीशीटर तौफीक़ शूटर को PS ऐशबाग ने किया गिरफ़्तार!!!


No img

शिवराज मामा लाएंगे क्रांति, 30 करोड़ का काढ़ा हुआ गाढ़ा !!!


No img

Friend runs away with Kirana businessman's luxury car in Lalghati area of the capital


No img

Hunt for new Bhopal Police Commissioner on as Makrand Deoskar applies for central deputation


No img

छग: घर के बाहर खेल रहे व्यापारी के बेटे को अगवा करने वाले गिरफ्तार


No img

Amidst Panchayat elections, MP notices surge in Covid cases rapidly


No img

देवों में देव महादेव शिवशम्भु भोलेनाथ! अपने भगतो के है हर दम साथ!!


No img

Girl married to Pakistani finds shelter in Bhopal at her friend's house, refuses to go to Pakistan