अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







फेल होने के ख़ौफ़ से नाबालिका ने रची खुद अपहरण की झूठी कहानी।

14 May 2023

no img

Urooj Arshad

  • महाकाल मंदिर के धागे से सुलझी झूठे कितनेपिंग कांड की गुत्थी। तफ़्तीश में जुटी पुलिस ने निभाया हिकमत अमली का क़िरदार

जनसम्पर्क Life

News Network 

इंदौर/ मप्र: शातिर बनी नाबालिग़ मासूम ने अपहरण का षड़यंत्र रच ऐसा किया कांड की मातापिता की कलेजे में अटक गई जान। बात का बतंगड़  इंदौर नगर के थाना बाणगंगा में उस वक़्त बना जब एक पिता फ़रियादी बन अपनी बेटी के अपहरण होने की शिकायत दर्ज़ करवाने थाना परिसर के भीतर दाख़िल होता है लिहाज़ा पीड़ित पिता द्वारा जब पुलिस के समक्ष अपनी नाबालिग़ पुत्री के अपहरण की कारगुज़ारी सुनाते हुए बताया जाता है कि "मेरी बेटी कॉलेज जाती है लेकिन आज कॉलेज के बाद अबतक घर नही पहुची लेकिन......

(इस अपूर्ण समाचार को सम्पूर्ण पढ़ने के इक्छुक पाठक नीली लिखी हुई लकीर को दबाएं)

Failure का खौफ आज के युवा मैं इतना बढ़ गया है की घरवालों की डांट से बचने के लिए बच्चे अपना लेते हैं गलत रास्ते। हाल ही में इंदौर पुलिस थाना बाणगंगा  मैं दर्ज हुए गुमशुदगी का मामला 12.05.23 को  मां  बाप ने उपस्थित होकर सूचना दी की उनकी 17 वर्षये बालिका कॉलेज से नही लौटी, बताया की वो कॉलेज पढ़ने गई हुई थी  और जब कॉलेज की छुट्टी हुई तो अपने उस्ताद द्वारा शाम को तकरीबन 05.30 बजे खडे गणपति बंशीवाला रेस्टोरेंट के पास छोड़ा गया था। उस वक्त से बालिका घर नही आई है, और जाहिर करा जैसे किसी अज्ञात व्यक्ति के ने बहला फुसलाकर अपरहण करलिया हो। उक्त रिपोर्ट पर थाना बाणगंगा पर अपराध धारा 363 भादवि के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना मैं लाया गया।

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के कहने पर ढूंढा गया , टीम ने वरदाद के मौके पर भी पूछ ताश की और बालिका के नंबर को तकनीकी तरीके से लोकेट करने की भी कोशिश करी पर न काम रही। बालिका के घरवालों से पूछ ताश के द्वारा उसके एक दोस्त का नंबर मिला जिसने ये जानकारी दी की बालिका ने उससे शाम 06.00 बजे कॉल करके बोला को वो अब कॉलेज नही आ पाएगी और उसको बचा लो। बालिका को ढूंढा गया टीम और उसके घरवालों सबके द्वारा हर मुमकिन जगह पर उसका पता लगाया गया।

आज दिनांक 13.05.2023 को कहानी मैं बड़ा अजीब सा ट्विस्ट आया बालिका के पिता के पास एक अंकनोएं नंबर से कॉल आया सुबह 09.00 बजे जब कॉल रिसीव किया तो पिता ने अपनी बेटी की आवाज सुनी  बालिका ने बताया की वो  धरमपुरी के पास मैं है और एक रह चलते व्यक्ति से मदद मांग कर कॉल कर रही हैं, जिसके बाद बालिका को धरमपुरी मैं दस्तियाब किया गया। बालिका ने थाने मैं उपस्थित होकर हादसा कुछ ऐसे बयान किया की वो खडे गणपति बंशीवाला के पास से नदबाग जाने के लिए ए रिक्शा मैं बैठी थी और ए रिक्शा के ड्राइवर ने 51 नंबर मल्टी के पास एक सुनसान रोड पर रिक्शा लेली और बालिका के मुंह मै कपड़ा लगा दिया जिस कारण बालिका बेहोश हो गई थी। जब होश मैं आई तो खुदको धरमपुरी के पास एक खेत मैं पड़ा हुआ पाया। फिर मुश्किल से मैन रोड पर आकर एक रह चलते व्यक्ति से फोन लेकर अपने पिता को कॉल किया।

जब बालिका के बयान किए गए हादसे की तफ्तीश की गई तो कोई सच्चाई सामने नही आई लेकिन बालिका इस बाद पर एडी हुई थी की वो जो कह रही है वो हादसा सही मैं हुआ है। आगे की तफ्तीश करने के लिए जब बालिका की तलाशी ली गई तो उसकी जेब से एक बस का टिकट मिला जो दिनांक 12.05.2023 के शाम 05.44 मिनिट का था जो किला मंदिर से अमरपाली रेस्टोरेंट तक जाने वाली बस का था, बालिका के हाथ से महाकाल मंदिर मैं बांधे जाने वाले विशेष धागा भी मिला और बालिका को देखने पर उसके कपड़े बिलकुल ऐसे नही लग रहे थे जैसे खेत से आई हो  वो बिलकुल शफाफ थे । 

ये सब तसुरात देख कर और पूछ ताश की गई जिसके आखिर मैं बालिका ने मानलिया की उसने ये काल्पनिक कहानी बनाई थी ऐसा कुछ नहीं हुआ था जो हादसा उसने सुनाया है वो झूठ है। बालिका का रिजल्ट आया तो बालिका फेल हो गई थी घरवालों की डांट के डर से खुदकी अपहरण की कहानी बनाके उज्जैन चली गई थी।

क्योंकि बालिका न बालिक थी तो बालिका और उसके घरवालों की काउंसलिंग की गई और बालिका को समझाया गया की आगे ऐसा कोई गलत कदम न उठाए। इस करवाई में पुलिस थाना बाणगंगा की टीम का बहुत महत्वपूर्ण किरदार रहा।

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात महिला अपराध बाल अपराध गम्भीर अपराध


Latest Updates

No img

Madhya Pradesh election news: panchayat elections to be held in 3 phases, code of conduct comes into force today


No img

अधूरे लिबाज़ में आधा नंगा बदन लिए फ़रियादी बन पहुचे पढ़े -लिखे गवार राजधानी!!


No img

Book fair in Bhopal’s Hindi Bhawan attracts book lovers, 1 lakh people estimated to come till 25th July


No img

Forest Department's fying squad seizes truck carrying 38 teak ingots from Ashta, accused arrested from Parvaliya


No img

No Egg-Chicken for malnutrition kids in MP: HM Narottam Mishra


No img

सीता माता की मिसाल देने वाले कट्टरवादी विधायक मुफ्ती के खिलाफ क्यों नही अपराध दर्ज़?


No img

सांसद साध्वी साहसी या सुस्त??


No img

Key highlights of Nitin Gadkari's Jabalpur visit, project with of Rs 5315 Crores


No img

नशेले बाप के पाप, 5 वर्ष की पुत्री की आबरू पर डाला हवस का हाथ!


No img

छोटी सी रकम को लेकर भोपाल की मंडी में मर्डर!!


No img

पीड़ित महिलाओं के लिए अब मसीहा साबित होगी पुलिस कमिश्नर प्रणाली की नई व्यवस्था!


No img

शिवराज सरकार ने प्रदेश को आईसीयू में पहुंचाया...हम बाहर निकालकर लाए: तरूण भनोट


No img

सूनसान जगह चल रहा था दूध का काला कारोबार, क्राइम ब्रांच ने नकली दूध का टैंकर पकड़ा


No img

होटल में दंपत्ति ने दो बच्चों सहित खाया जहर, दंपत्ति की मौत


No img

Bhopal Police Commissionerate launches helpline to make the city drug-free