अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







थाना खजूरी पुलिस की पनाह में ढाबो पर खुल्लमखुल्ला बिक रही शराब!

31 May 2021

no img

 


अनम इब्राहिम

7771851163


लॉकडाउन में शराब चाहिए तो थाना खजुरी इलाक़े में आइए 

यहां ढ़ाबे पर देशी-विदेशी मदिरा की भारी बिक्री लोकड़ाऊंड के चलते थाना व बीट प्रभारी की जेब गरम करने का ज़रिया बन चुकी है!!!!


■जनसम्पर्क-life■


भोपाल: शहर में दाख़िल होने के लिए शहर की सरहदों के मुख्य मार्गों पर चार थाने तने-बने हुए हैं जो इलाक़े में जन सुरक्षा, जनसेवा, जन भक्त्ति का पड़ाव तो डाले हुए हैं लेकिन ख़ाकी चोले को अवैध पैसा उगाई का ज़रिया बनाते चले आ रहे है। जिसमें भोपाल शहर के इंदौर मार्ग पर स्थित थाना खजूरी जहां जुआ खेलने से लेकर जिस्म की आग बुझाने तक का ही जुगाड़ नहीं बल्कि अवैध रूप से ढाबों पर खुल्लमखुल्ला शराब मय चखने के सुविधा उपलब्ध है खास बात तो यह है कि यहां आम दिनों में ही नही ड्राई डे से लेकर कोरोना कर्फ़्यू के दौरान भी मय के प्यासों के लिए मदिरा उपलब्ध होती है। जी हां दोस्तों देखिए ये वीडियो किस तरह बायपास पर मौज़ूद विक्की ढ़ाबे, मीणा ढाबे व अन्य ढाबो पर थाना खजूरी की शह के चलते लाखों की अवैध शराब लॉकडाउन में बिक रही है और बिक चुकी है। हैरत की बात है जहां एक ओर ड्राय डे, गांधी जयंती व चुनाव के दिन शहर भर के लाइसेंसधारी मयख़ाने बन्द रहते हैं तो वहीं थाना खजूरी के अंतर्गत आने वाले लगभग एक दर्ज़न ढाबों पर शराब परोसी जाती है उससे भी बड़ी बात तो यह है कि कोरोना तालाबंदी के दौरान भी यहां बेख़ौफ़ सीसे में भरी शासकीय मदिरा बेची जा रही है। लाज़मी है कि ये थाना पुलिस की निगरानी में ही परोसी जा सकती है। थाना बैरागढ़, थाना खजूरी, थाना निशातपुरा थाना गांधी नगर इलाक़े के कई ऐसे शराब माफ़िया जो ढाबा संचालक का चोला ओढ़कर शहर की आवगजावक पर तन्हाई एकांत के बीच चौबीसों घण्टे शराब परोस रहे हैं जिनकी चंद सालों में शराब की भारी खपत के चलते करोड़ों की सम्पत्ति अर्जित हो चुकी है और पूंजीपतियों में शामिल हो करोड़ो के स्वामी बन बैठे है। खेर ऐसे में पुलिस के आला अफ़सरों को चाहिए कि शराब माफ़िया ढाबा संचालकों की संपत्ति को छीन सरकारी ख़ज़ाने में जमा करवा दें व थाना स्तर पर अवैद कमाई के कारोबार को बढ़ावा देने वाले वर्दीधारियों पर सजा का शिकंजा कसें। जिससे कि अन्य थाना स्तर पर पनप रहे अवैद कारोबार पर भी बंदिशें लग सके। बहरहाल अनलॉक का आगाज़ क़रीब है और लॉकडाउन के प्रशासनिक फ़तवे एहकामो की आबरू कई थाना इलाक़े में फ़लफूल रहे अवैध कारोबार लूट रहे हैं। जनसम्पर्क life की अगली ख़बर में थाना क्राइम ब्रांच, थाना बिलखिरिया, थाना बाग सेवनिया, मिसरोद, तलैया, कोतवाली व अन्य थानों की काली कमाई के किस्से मय साक्षों के देखें। तब तक के लिए सतर्क रहें और बुराई को बर्बाद करने का ज़रिया बनते रहें।


मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात भृष्टयकजर


Latest Updates

No img

PHQ की कैंटीन में चल रहे घरेलू सिलेंडर!!!


No img

मप्र: बलात्कार पीड़िता ने फांसी लगाकर दी जान


No img

After CM’s instruction, Jabalpur police raids multiple locations, confiscates more than 5 Kg ganja


No img

हनुमान मंदिर के पुजारी ने नाबालिग़ की आबरू पर डाला हाथ!!


No img

Ayushman Bharat Scam: Irregularities found in 18 hospitals, 47 hospitals raided


No img

Three auto-riding miscreants looted Rs 10,000 and a mobile phone from welder in the Capital


No img

रिश्वतख़ोरी का खलनायक ख़ाकीदारी टीआई के लेनदेन का ख़ुलासा!!


No img

सब्जीवाला बना सक्रिय जासूस गुमसुदा नाबालिक को किया पुलिस के हवाले!!


No img

भानू भूरिया योग्य हैं...वहीं जीतेंगे उपचुनाव: नरोत्तम मिश्रा


No img

रिश्ते के दरमियां पनपती रंजिश के चलते किराना दुकान पर लगा दी आग!!


No img

Indore police busts sex racket being operated under the guise of massage parlor


No img

Only police doing the right job prior to 15th August, Jabalpur police check in crowded places with sniffer dogs


No img

Teacher brutally beating child on Teacher’s Day in the Capital suspended by Principal


No img

Indore Law school principal who resigned from post gets a major setback from Indore court, anticipatory bail petition rejected


No img

सियासत की कैद में प्रदेश पुलिस!!!