अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







वर्दी की गर्मी बेबस महिला पर उतारते सागर पुलिस के नामर्दा जवान!

20 May 2021

no img

अनम इब्राहिम

7771851163


जनसम्पर्क Life


सागर मध्यप्रदेश: माना कि गुंडे मवालियों से जूझ कर अपराध का ख़ात्मा करते हुए मर्दानगी दिखाते हर एक पुलिस के काम को सलाम ठोकना हर सुरक्षित बाशिन्दो पर वाज़ीब है लेकिन खाकी का ज़ोर अबला नारी पर आज़मा कर खुद के बदन की ख़ाकी पर रश्क करना ऐसा है जैसे गु अपने ऊपर रेशम का कपड़ा डाल कर महकने का मुख़ालता पाल बैठा हो। बहरहाल एक तरफ़ महकमें के आला अफ़सरो की मंशा समाज के हर वर्ग के भीतर पुलिस का भय खत्म करने की है तो वही सौ में से दो गली के वर्दीधारी गली के गुंडे बन पूरे किए कराए पर पानी फैर के पूरे महकमे को शर्मिन्दा कर देते हैं। खैर ऐसे ही खाकी के खलनायकी पैर फैलने की कारगुज़ारी मध्यप्रदेश के जिला सागर से समाचार बन के बहते आई है जिस में मर्दाना पुलिस एक महिला को बेरहमी से पीटते हुए नज़र आये। 


 मध्य प्रदेश के सागर जिले में COVID-19 महामारी के बीच जिले में लॉकडाउन के समय पुलिस की बर्बरता का मामला सामने आया हैं। एक महिला द्वारा मास्क नहीं पहनने पर पुलिस कर्मियों द्वारा महिला को ना सिर्फ सड़क पर घसीटा गया बल्कि पुरुष पुलिसकर्मियों द्वारा लात-घुसे भी मारे गए। 

मिली जानकारी के अनुसार कोविड के चलते लॉकडाउन प्रतिबंधों के बीच महिला और उसकी बेटी किराने का सामान खरीदने जा रहे थे जब पुलिसकर्मियों द्वारा यह अमानवीय घटना को अंजाम दिया गया। 


सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में महिला को दो पुलिसकर्मियों द्वारा पीटा जा रहा हैं। महिला लगातार पुरूष पुलिसकर्मियों से खुद को बचाने का विफल प्रयास करती हुई नजर आ रही हैं। वह कई महिला सड़क पर भी गिरी जिसे बाद में महिला पुलिस अधिकारी द्वारा पुलिस वाहन में डालने की कोशिश की। वीडियो में यह साफ दिख रहा हैं कि कैसे पुरुष पुलिसकर्मी महिला के बाल पकड़ उसको पुलिस वैन तक घसीट रहा हैं और महिला बेबस होकर चीख पुकार कर मदद की भींख मांग रही हैं। नियमो को पालन कराने का यह निर्मम तरीका पुलिस की इस गम्भीर समय मे क्रूरता को दर्शाता हैं। 


यह पहली बार नहीं है जब पुलिस कर्मियों द्वारा कोविड सुरक्षा नियमों को लागू करते हुए लोगों को पीटने के दृश्य सामने आए हैं।मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार क्षेत्र में अपनी बूढ़ी माँ को जांच के लिए अस्पताल ले जा रहे युवक को पुलिस में बेरहमी से पीटा था फिर युवक को थाने भी ले गयी थी। ऐसे कई अनेक मामले हैं जहां पर नियमो का पालन करने की जगह पुलिस गरीब लोगों पर अत्याचार करते हुए  नज़र आई हैं। 


मध्य प्रदेश में भीषण क्रूरता की एक घटना 6 अप्रैल को भी हुई थी, जब इंदौर में एक व्यक्ति को दो पुलिसकर्मियों ने कथित तौर पर ठीक से मास्क नहीं पहनने पर बुरी तरह पीटा था।

देखिये पुलिस की बर्बरता का दिल दहलाने वाला वीडियो


मध्यप्रदेश


Latest Updates

No img

हत्या के मामले में शक के कठघरे में भोपाल क्राइम ब्रांच के जवान !!!


No img

Chief Minister Shivraj Singh Chouhan announces additional leave and skill training for women employees on International Women's Day


No img

CM Shivraj summons Bhopal police commissioner to his residence over TT nagar woman blade case


No img

S.134 Evidence Act | Testimony Of Single Eyewitness Can Form Basis For Conviction Provided It Is Of Sterling Quality: Madhya Pradesh HC


No img

बलात्कारी थानेदार और लेडी कांस्टेबल नौटंकी में आया नया मोड़


No img

सर्द रात को गनीमत समझ मेडिकल का ताला चटका चोरों ने उड़ाए नगदी!!


No img

शासन के आदेश की धज्जियां उड़ा भीड़ बम तैयार करता भोपाल का अवैध मेला!


No img

With increasing crimes and bribery incidents, Activists perform Yagya for wisdom of Bhopal police


No img

जेल के ज़ालिम पहरी, भाईदूज पर दूरियों कि वजह बनते सितमगर कैदखाने!!


No img

प्रदेश में मचा हाहाकार, सरकार जश्न मनाने में व्यस्त: नरोत्तम मिश्रा


No img

CM Shivraj takes look at preparation with PM’s visit ahead in MP


No img

Bhopal: Woman attacked with blade for protesting against whistling & lewd remarks, 118 stitches from face to neck


No img

बरामद बर्तन के साथ सेल्फ़ी क्लिक कर मुशायरा लूट ने की क़वायद करती हबीबगंज पुलिस!!


No img

Bhopal Police Commissioner office turns Patriotic with mesmerising Rangoli


No img

Person Accused Of Tampering With OMR Sheet Can Be Prosecuted U/S 467 IPC For Forgery of Valuable Security: MP HC