अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







Online दोस्ती के भरोसे पर बर्थडे पार्टी में गई युवती से बंद कमरे में किया बलात्कार!

09 Feb 2023

no img


Anam Ibrahim

7771851163

भोपाल/मप्र: कल ही तो लिखा था अरे लिखते ही तो रहते आ रहे है, लेकिन लिखने का असर कहां दिखता है आज भी वो ही हुआ जो लगातार होता आ रहा है। एक युवती ने पढाई लिखाई का ग़लत फ़ायदा उठा सोशल मीडिया के ज़रिए थाना छोला मन्दीर थाने के अंतर्गत आने वाले इलाक़े सुंदर नगर के रूपेश अहिरवार नामक युवक से दोस्ती करली थी, फिर सिलसिला शुरू हुआ फ़ोन पर एक दूसरे से बातें करने का, एक दिन अचानक रूपेश ने युवती से कहा कि मेरे खास रोहित का जन्मदिन है। उसकी बर्थडे पार्टी हमने उसके घर पर रखी है, उसका पता 450 सुंदर नगर कैंची छोला है। आप को ज़रूर आना है। लिहाज़ा पहली पहली दोस्ती वो भी सोशल मीडिया के ज़रिए क़ायम हुई भला ऐसे रिश्ते पर एहतबार कर एक तन्हा युवती का बर्थडे पार्टी में जाना जहां युवती किसी को जानती भी नही हो ज़ोखम मोल लेना नही तो और क्या है कुछ ऐसा ही हुआ रूपेश के बुलावे पर कशमकश में पड़ी युवती ने न्योता स्वीकार कर लिया और तन्हा पहुच गई, birthday के जश्न के नाम पर आबरू लुटवाने को। युवती जब रूपेश के द्वारा बताए पते पहुची तो वहां रूपेश व उसके मित्र के अलावा कोई नही था जन्मदिन के नाम पर उस बंद मकान में एक केक कटा तालियां खुशियों को ज़ाहिर करते हुए बजाई भी गई लेकिन कुछ देर बाद ही बर्थडे बॉय अन्य दोस्तो के साथ युवती छात्रा को तनहा अपने दोस्त रूपेश के हवाले कर के चला गया फिर क्या था एक घर की चार दीवारी के अंदर तन्हा युवती के साथ रूपेश ने जोर ज़बरदस्ती शुरू कर दी हवस में चूर मर्द की वहशियाना ताक़त के आगे मज़बूर बेबस युवती ने अपने शरीर को वासना के भेड़िए का शिकार बना लिया रूपेश ने युवती कि आबरु को महज़ हवस का भोग समझ ज़बरन लील लिया हालांकि युवती पुरजोशी से अपनी लूटती आबरू को बचाने की क़वायद करती रही लेकिन न चाहते हुए भी खुद को हवस के नशे में चूर रूपेश के हवाले कर दिया, लिहाज़ा लूट चुकी आबरू पर जैसे ही युवती ने लिबाज़ ढाका तो रूपेश ने उसे धमकी देते हुए एहसास कराया कि अगर तूने मुहं खोला तो तेरे घर वालो व सब को बता दूंगा । चुनाँचे डरती हुई युवती हादसे का शिकार बन मौक़े से तो चली गई लेकिन युवती के शरीर को लूक़मा समझ लीलने वाला रूपेश दानव बन चुका था लगातार फ़ोन पर युवती से बात करना व ब्लैकमेल करना ज़बरन मुलाक़ात करने पर ज़ोर देना रूपेश का रोज का काम बन गया था  । एक दिन युवती के पिता व भाई को जब रूपेश के शोषण का लगातार शिकार बन रही घर बेटी के बारे में पता चला तो तत्काल युवती की बहन व पिता थाना छोला मन्दिर पहुचे वारदात के मज़मून को आवेदन देख पुलिस ने आरोपी रूपेश अहिरवार पर अपराध क्र 58 पे दफ़ा 376/354घ 342, 506 के तहत मुक़दमा दर्ज़ कर लिया ।

ख़बर अभी बाकी है साहब बस एक क्लिक तो कीजिए

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात महिला अपराध


Latest Updates

No img

दिनदहाड़े महिला के जिस्म को धारदार औज़ार से किया छलनी-छलनी!!


No img

17 yr old boy jumps in front of train after failing in supplementary exams, dead body recovered from railway track


No img

Inquiry committee formed to inspect new forest building worth Rs 174 crore of the MP Forest Department


No img

गणतन्त्र दिवस पर ग्रहमंत्री मिश्रा ने ग्रहक्षेत्र दतिया में फहराया तिरंगा


No img

भोपाल DIG इरशाद वली से पूछता है भारत हाथरस जैसी बर्बरता किस को बचाने के लिए?


No img

Digvijay not to contest for Presidential election in Congress, Gehlot and Tharoor top contenders


No img

कल से बजट सत्र का आगाज़, क्या है ख़ास शिवराज सरकार के पास?


No img

BA student adamant to learn swimming in dies in the well, SDRF helps Bhopal police in finding body of youth


No img

Schools to reopen from tomorrow in MP, Class 1 to 5th class students to attend school


No img

MP Home Minister warns sellers of Chinese Manjha this Makar Sakranti, Rasuka- like action to be taken off caught selling


No img

सर्दिली रात के शातिर चोर मय मशरूका के चढ़े पुलिस के हथते!!


No img

While SC issues contempt notice to petitioner-advocate for derogatory remarks on HC, Hey Supreme Court can we say F*** You?


No img

CM Shivraj takes look at preparation with PM’s visit ahead in MP


No img

Indore RTO bans entry of agents and touts inside the premises


No img

हनुमान मंदिर के पुजारी ने नाबालिग़ की आबरू पर डाला हाथ!!