अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







Love जेहादियों के लिए मशीहा बने मध्यप्रदेश के झोलाछाप डॉक्टर्स!!

07 Jan 2023

no img

Anam Ibrahim

7771851163


नीमहकीम ख़तरा-ए-जान गलीगली में झोलाछापो की चलती दुकान !!

जनसम्पर्क Life

भले ही उल्फ़त मज़हबों की दीवारें गिरा के कहीं भी मोहब्बत के रिश्ते क़ायम कर लें लेकिन नज़रिया उस प्रेम का नाज़ायज़ ही कहलाएगा, जिस रिश्ते को अपराध माना जाए। संवैधानिक हुकूमती क़ानून भी जिसकी इजाज़त न दे जिस रिश्ते से समाज मे आपसी नफरत फैले ऐसे रिश्ते से मैं इनकार करता हूं

भोपाल/मप्र: नवाबी नगरी भोपाल में धर्मपरिवर्तन अधिनयम 2021 के बाद से एक अलग ही मंज़र की मौशिकी की महक बदबूदार बन दूर-दूर तक तर फैलती नज़र आ रही है। हाल ही में love ज़िहाद के प्रकरण में चार नुमाइंदों पर एक साथ मप्र की राजधानी भोपाल में मुक़दमा क़ायम हुआ था, जिस प्रकरण में गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र के निर्देश के बाद तत्काल चारो नुमाइंदों को पुलिस ने मज़हबी तब्दीली लाने के नाम पर लव ज़ेहाद का मामला क़रार दे सलाखों के पीछे धकेल दिया था। हालांकि हिरासत में लेने के बाद मामले की तफ्तीश थाना पुलिस ने दोहरी कर दी है बता दें कि भोपाल के बाद से थोकबंद लव जिहाद धर्मपरिवर्तन के मामले प्रदेशभर में उभर के सामने आए थे तो वही लव जेहाद का ताज़ा मामला एक बार फिर उभर कर पुलिस की कार्यवाही में नज़र आया है। खैर ये लव जेहाद का प्रकरण थोड़ा हटकर है जिसमे झोलाछाप डॉक्टर का क़िरदार सनसनीदार साबित हुआ।

ख़बर को मुक़म्मल पढ़ने के लिए लिंक पर हल्का सा क्लिक करें

दरअसल  झोला छाप डॉक्टर मयंक श्रीवास्तव जिसने रेप पीड़िता दलित छात्रा का अबॉर्शन किया था उसको पुलिस ने गिरफ्तार किया है साथ ही उसके क्लीनिक को सील कर दिया है। आरोपी डॉक्टर ने 50 हजार रुपए लेकर गर्भपात किया था। छात्रा के साथ बलात्कार करने का आरोपी फैजल सैयद अब्बास बताया जा रहा हैं। आरोपी फैजल ने खुद को शान पंडित बताकर 16 साल की छात्रा से दोस्ती की, फिर उसके साथ रेप किया था। आरोपी ने नाबालिग के कुछ वीडियो भी बना लिए थे, जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर वो 3 साल तक उससे संबंध बनाता रहा। प्रेग्नेंट होने पर उसने 3 बार नाबालिग का अबॉर्शन भी कराया था। एक बार डॉक्टर से और 2 बार खुद दवा देकर अबॉर्शन कराया था। आरोपी की प्रताड़ना से तंग आकर बच्ची ने 13 दिसंबर को अजाक थाने में मामला दर्ज कराया था जिसके बाद पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया था। अब बच्ची का अबॉर्शन करने वाले डॉक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया है। भोपाल एसीपी निधि सक्सेना ने बताया कि 13 दिसंबर को छात्रा ने दुष्कर्म और गर्भपात कराने का मामला दर्ज कराया था। जिसकी जांच में सामने आया कि भोपाल में बाग सेवनिया थाने से 100 मीटर दूर आरोपी डॉक्टर मयंक श्रीवास्तव चिरायु चिकित्सालय के नाम से क्लीनिक चला रहे हैं। उन्होंने गैर कानूनी काम किया है, जिसके बाद उनके क्लीनिक को सील कर दिया। आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात बाल अपराध