अख़बार की दुनिया मे बेबाक़ी का सबसे बड़ा कलेजा

【 RNI-HIN/2013/51580 】
【 RNI-MPHIN/2009/31101 】



Jansamparklife.com







बलात्कारी थानेदार और लेडी कांस्टेबल नौटंकी में आया नया मोड़

05 Aug 2022

no img

जबलपुर/कटनी -मध्यप्रदेश की मैदानी पुलिस इन दिनों अपराधों के खुलासे में कम और प्यार-इश्क़-मोहब्बत के लफड़ो से ज़्यादा सुर्खियों में हैं। बॉलीवुड मूवी की तरह हर जिले में पुलिस की दर्जनों प्रेम कहानिया जुनूनी होकर एक दूसरे पर आपराधिक प्रकरण दर्ज कराने एक दूसरे की जान लेने व खुद की हत्या करने के केस आये दिन सामने आ रहे हैं। ऐसा ही नहीं की नाजायज़ रिश्तो का रोना खाली कांस्टेबल से लेकर टीआई तक की श्रेणी में पाया जाता हैं बल्कि नाजायज़ रिश्तो के कई उजागर किस्से सीनियर एपीएसओ के खेमे से भी कहानी बनकर उभरते दीखते हैं। हाल ही में थानेदार हाकम ने लेडी एएसआई से नाजायज़ रिश्तो के चलते खुद को गोली मार ली थी तो वही दूसरी ओर जबलपुर में चल रही लव-नौटंकी के हीरो थानेदार संदीप अयाची व लेडी कांस्टेबल ड्रामेबाज़ की कथित लव स्टोरी अखबारों के समाचारो में सुर्खियां बटोरती नज़र आ रही हैं। पहले मामला थाने में महिला कांस्टेबल द्वारा हंगामा बरपा टीआई पर बलात्कार का आरोप लगाने से खड़ा हुआ तो वही बाद में लेडी माशूका ने आरोपी टीआई को पिता तुल्य का दर्जा देते हुए ब्यान जारी किये। बात यही नहीं थमी नाजायज़ रिश्ता बद -से-बदनाम बनते ही थानेदार को माइनर अटैक आ गया तो तत्काल लेडी कांस्टेबल ने एसपी को घुमाई घंटी। 

जब टीआई के परिजनों ने महिला कांस्टेबल को मिलने नहीं दिया तो एक शपथ पात्र बनाकर एसपी कटनी को यह लिखा की -अयाची साहब ने मेरे घर के सदस्य और बड़े होने के नाते हमेशा मेरा साथ दिया। मुझे उन पर गर्व है। उनकी कार्यप्रणाली सहयोगात्मक, सुरक्षाभाव, सहजता, चरित्रवान अधिकारी के रूप में है। मैं उनका सम्मान करती हूं। वह पिता तुल्य हैं। वह उसके लिए हमेशा आदर्श अधिकारी के तौर पर रहे हैं। बिना किसी शिकायत के लाइन हाजिर कर दिया गया। इससे मैं बहुत दुखी हूं। कटनी एएसपी को सौंपा गया नोटरी शपथ पत्र 22 जनवरी को लिखा गया। दिलचस्प ये है कि ये नोटरी सागर में राजेश कुमार मिश्रा ने नोटराइज्ड किया है। महिला आरक्षक नरसिंहपुर गाडरवारा की रहने वाली है। नौकरी जबलपुर में करती है। शपथ देने कटनी पहुंची थी, तो सागर कहां से पहुंच गई। चर्चा है कि ये नोटरी किसी और ने तैयार कराकर उसे दिया है।

विवादों से पूर्व में भी नाता रहा टीआई का 

संदीप अयाची का पूर्व में भी विवादों से नाता रहा है। इसके पूर्व नरसिंहपुर में उनके खिलाफ रेप का केस दर्ज हाे चुका है। रीवा में मूर्ति चोरी का मामला दर्ज हाे चुका है। जबलपुर के पनागर में पदस्थापना के समय लोकायुक्त में सह आरोपी बनते हुए बचे थे।

मध्यप्रदेश जुर्मे वारदात महिला अपराध गम्भीर अपराध ताज़ा सुर्खियाँ


Latest Updates

No img

QR-code का सहारा ले क़ानून का पालन करवाने पर आमादा हुई इन्दौर पुलिस कमिश्नर प्रणाली!!


No img

शिवराज ने कमलनाथ को कहा-खेत की मूली, जीतू पटवारी बोले-मान मर्यादा भूले शिवराज


No img

Rumours of Bomb at Gwalior railway station alerts Administration


No img

Two fake policemen again arrested in the Capital, posed ID cards of SI


No img

What the hell is going on between The Wire Vs Meta! Instagram leaks


No img

Digvijay Singh and Congress Workers face FIR, police says Congress Workers along with Singh breached section 144


No img

Lawyer practising in the Indore High Court bench receives threat by unknown miscreants captured in CCTV, 'Udaipur Incident' to be repeated


No img

CM Shivraj hits on Bhopal police over liquor mafias evolving in the capita


No img

72 घंटे बीते अपहरण हुई बालिका की आबरू अगवाकर्ता लूट रहा हैं या उसे मार डाला ?


No img

Additional 1000 police force to be deployed during Amit Shah’s visit in Bhopal on 22, all the units to report at police control room on 20th tomorrow


No img

Aishwarya along with daughter Aaradhya reaches MP’s Orchha for shooting in Mani Ratnam’s Selvan


No img

मतदान खत्म होते ही चुनावी चादर के बाहर आए बीजेपी-कांग्रेस के अंदरूनी रिश्ते


No img

धारदार खनज़रो से मदिरालय पर मवालियों ने किया हमला!!


No img

MP: Transfer of SAS administrative officers, See complete list here


No img

Navy Captain’s body found in Narmada backwaters, came to Pachmarhi to attend training